अनलॉक वन: डीएम ने व्यापारियों से कहा दुकान खोलने की व्यवस्था पुरानी ही रहेगी

12

चित्रकूट। जिलाधिकारी शेषमणि पांडे की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में व्यापार बंधु के लोगों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।

जिलाधिकारी ने कहा कि आज से 200 ट्रेनें तथा बसों का संचालन हो गया है इसमें अभी बाहर से काफी लोग आ जा रहे हैं जिसमें जनपद पर संक्रमण को बढ़ने से इंकार नहीं किया जा सकता है। जो सप्ताह में 3 दिन जो जिस वस्तुओं की दुकानें खुल रही थी उसी के अनुसार चलाई जाएं लेकिन समय पर परिवर्तन कर दिया जाए जिसमें व्यापारियों ने कहा कि जिला प्रशासन जिस तरह से व्यवस्थाओं का संचालन करा रहा है उसी तरह से कराया जाए। इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि प्रातः 8 बजे से सायं काल 7 बजे तक दुकानों को खोला जाए तथा जो रोस्टर पहले चल रहा था उसी के अनुसार खोलें सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से ध्यान दिया जाए। जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी जी पी सिंह से कहा कि शस्त्र तथा छोटी मोटी दुकानें हैं उन्हें भी शामिल करके रोस्टर के अनुसार खोलने का एक नया आदेश निर्गत किया जाए। उन्होंने व्यापारियों से यह भी कहा कि बिना माक्र्स के किसी भी व्यक्ति को सामान ना दिया जाए और दुकानदार भी बिना मास्क लगाए दुकान पर ना बैठे अगर निरीक्षण के दौरान बिना माक्र्स के कोई ग्राहक व दुकानदार पाया जाएगा तो उसे जुर्माना किया जाएगा तथा दुकानों व प्रतिष्ठानों पर सैनिटाइजर आदि सभी व्यवस्थाएं रहे। तथा पूर्व आदेशों के अनुसार उसी प्रकार जो दिन निश्चित किए गए हैं दुकानों का संचालन कराएं किसी को कोई समस्या नहीं होगी।

बैठक में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे, व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष, ओम केसरवानी, पंकज अग्रवाल, गुलाब चंद गुप्ता, सुशील द्विवेदी, राहुल गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, शुभम गुप्ता, धर्म चंद गुप्ता, राम सागर चतुर्वेदी आदि व्यापारी तथा संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Click