कोरोना फाइटर्स पत्रकार किये गए सम्मानित

18
WhatsApp Image 2020-04-29 at 11.38.54
सम्मानित होने वाले पत्रकार
कौशाम्बी | जनपद के सराय अकिल कसबे में बुधवार को सूचना तंत्र के सजह प्रहरी कोरोना फाइटर्स पत्रकारों को समाज सेवियो ने सम्मानित किया। इस दौरान पत्रकारों को उपहार स्वरुप एक पेन व् पुष्पमाला भेट कर उत्साह वर्धन किया गया। 
 
गौरतलब है कि कोरोना महामारी से जारी जंग में जितना प्रशासनिक अफसर, पुलिस के जवान रात दिन एक कर जनता की हिफाजत में लगे है उससे कही ज्यादा जनता तक सही और सटीक सूचनाएं पहुंचाने में पत्रकारों की भूमिका कम नहीं है। हालांकि सरकारों ने अभी तक पत्रकारों के लिए कोरोना से होने वाले जोखिम में पत्रकारों के लिए किसी तरह की आर्थिक मदद का एलान नहीं किया है। 
 
ऐसे में पत्रकारों के लिए सराय अकिल कसबे में एक सुखद पल देखने को मिला जब समाज सेवियो ने कोरोना फाइटर्स सफाई कर्मियों के सम्मान के तत्काल बाद कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों को कोरोना फाइटर्स की पदवी देते हुए फूल मालाये पहना कर सम्मानित किया गया। 
 
सभासद अनूप सिंह ने बताया, पत्रकार हमारे समाज का सबसे मजबूत सूचना तंत्र है। जो इस विषम परिस्थिति में भी अपनी जान की परवाह किये बिना हम तक सारी खबरे पंहुचा रहे है। यदि पत्रकार अपना काम न करे तो इस लॉक डाउन की हालत में जनता का घर में बंद रहना बेहद मुश्किल हो जाय . देश दुनिया और लोगो खुद के मोहल्ले की जानकारी भी समाचार के जरिये ही मिल पाती है। ऐसे में पत्रकारों का सम्मान कर वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे है। 
 
सम्मनित होने वाले पत्रकार पुष्पेश त्रिपाठी व् आयमन अहमद ने बताया, यह पल उनके लिए भावुक पल है। उन्होंने कभी सोचा भी था कि आम लोगो से उन्हें इतना प्यार और सम्मान मिलेगा।  
Click