गोल्ड जीतकर विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है

105

महराजगंज रायबरेली , गाजियाबाद में 3 से 5 नवंबर तक आयोजित 9 वें यूथ गेम्स नेशनल चैंपियनशिप में कस्बे के एसजेएस पब्लिक स्कूल के शुभम व सुधांशु ने गोल्ड जीतकर विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।
क्षेत्र के एसजेएस पब्लिक स्कूल की कक्षा 9 के सुधांशु को गाजियाबाद में आयोजित नेशनल यूथ गेम्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता में प्रदेश स्तरीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला तो उन्होंने बेहतर प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। वही स्कूल के 11 वीं कक्षा के छात्र शुभम ने भी 100 मीटर दौड़ की प्रतिस्पर्धा में पहले स्थान पर पहुंच कर गोल्ड जीता। दोनों छात्रों को इसके पहले भी प्रदेश स्तर पर खेलने का मौका मिला था। इस बार 3 से 5 नवंबर तक गाजियाबाद में आयोजित नेशनल यूथ गेम्स डेबलपमेंट प्रतियोगिता के लिए दोनों छात्रों को उनके कोच विनोद कुमार यादव के नेतृत्व में गाजियाबाद में खेलने का मौका मिला।
दोनों छात्रों के गोल्ड जीतकर कर लौटने पर जहां क्षेत्र के लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। वहीं विद्यालय परिवार ने भी उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस मौके पर प्रबंधक अग्रज सिंह, डॉ अनुश्री सिंह प्रधानाध्यापक मृदुला श्रीवास्तव सहित शिक्षक स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्ट- अशोक यादव एडवोकेट

Click