गोसाईगंज की भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के आशीर्वाद कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब

8



विधानसभा गोसाईगंज के तारुन विकास खण्ड की नँसा बाजार में स्वागय व जन आर्शीवाद कार्यक्रम में भाजपा प्रत्यासी, आरती तिवारी ने अपने सम्बोधन में कहा कि गोसाईंगंज की इस जनता को प्रणाम करती हूँ जैसा कि आपलोग जानते हैं कि विरोधियों ने उनके पति को फंसा दिया है ।मैं चौदह माह की बच्ची को लेकर आप लोंगों से न्याय मांगने आयी हूँ विधायक जी कहते थे गोसाईंगंज मेरा परिवार है ।इतना कहते हुए भावुक हो गयी ।कहा आप लोगो समक्ष न्याय की आस में आई हूँ।
कार्यक्रम में साकेत के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फूलचंद यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि विधायक जी जिस मामले में जेल में है वह मुकदमा फूलचन्द बनाम सरकार है मैं बाहर आ गया । बिरोधी षड्यंत्र के तहत इनके पीछे लगे हुए हैं जिससे गोसाईगंज में विकास का कारवां रुक जाए।अपनी अपील में भावुक हो गए उन्होंने कहा कि हमारा मित्र आज विषम परिस्थिति में है उसी के लिये आजमगढ़ से आया हूं।इंसाफ आपको करना है विकास चाहिये कि नही।
पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राजमणि सिंह ने विधानसभा में बीमारी से इलाज करवाने की राजनीति पर विपक्षी का नाम न लेते हुए कहा कि किसी की गरीबी का मजाक नही उड़ाना चाहिए कहावत है कि एक हाथ से दान दीजिए तो दूसरे को पता नही चलना चाहिए और ये कहते है गरीबों को दवा के लिये पैसा देता था उन्हें यह नही पता है कि मोदी जी ने आयुष्मान कार्ड बनवा दिया कि गरीबों को किसी के सामने हाथ नही फैलाना पड़े ।
पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील सिंह विद्यार्थी ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष आसाराम निषाद ने कहा कि विकास को देखकर ही विरोधी साजिश रचने लगी पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा विकास गोसाईगंज विधानसभा में हुआ जहां सड़कों का जाल बन गया है।भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष श्री अवधेश पाण्डेय बादल ने कहा कि सरकार का मुख्य दे विश्वास विकास है यहां पर किसी भी योजना का लाभ किसी से भी उसकी जाति पूछ कर नही दी जाती है विकास के लिए चाहे राधा हो या रेशमा, रुक्मणी हो या रुकसाना सभी का बराबर लाभ दिया गया। क्षेत्र की किछुटि किशुनदास पुर ,पडेलवा, आगागंज बाजार में जनदर्शन कार्यक्रम व स्वागत समारोह के सैलाब उमड़ पड़ा। ।उक्त अवसर पूर्व , क्षेत्रीय कार्य समिति सदस्य अवध क्षेत्र मणीन्द्र शुक्ल मन्नू,,डॉ राजेश त्रिपाठी,सुनील मिश्र, अनिल गिरि, शैलेन्द्र द्विवेदी अन्नू बाबा,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि तारुन फ़ायराम वर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेम वर्मा , ,दिनेश वर्मा ब्लाक प्रमुख बीकापुर, पूर्व ब्लाक प्रमुख तारुन गिरजेश वर्मा ,घनश्याम सिंह पटेल ,जाना बाज़ार सुरेंद्र वर्मा,मेवा लाल वर्मा, सियाराम वर्मा सहित भरी संख्या में जन समूह मोजूद रहा ।तारुन नँसा बाजार में सैकड़ों लोगों ने भाजपा की नीतियों पर भरोसा करते हुए पार्टी ज्वाइन किया जिसमें रूप से शेष गिरी अवधेश सिंह अजीत गोस्वामी शंकर यादव संतोष सोनू सिंह सुखनंदन ,अवधेश निषाद राजित राम आसाराम दुर्गा निषाद शिव पूजन ममता भोला निषाद रामरतन यादव जगदंबा श्याम लाल मौर्या लोक नारायण मौर्य राम सुमिरन भगवानदीन वेद प्रकाश दुबे रामजी निषाद राम गरीब निषाद शमशेर निषाद भोला निषाद सहित सैकड़ों लोगों ने आरती तिवारी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।

मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या

Click