चोरी की 3 मोटरसाइकिल के साथ 2 मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

116

*प्रेस नोट जनपद प्रतापगढ़ दिनांक 07.04.2022*
*पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में* जनपद पुलिस द्वारा अपराध/अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने हेतु समस्त थाना क्षेत्रों में निरंतर वांछित/वारण्टी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही है व थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर निरंतर संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की जा रही है ।

*इसी क्रम में आज दिनांक 07.04.2022 को* थाना जेठवारा के उ0नि0 श्री शेषनाथ यादव मय हमराह के द्वारा थाना क्षेत्र के पुरे नगिया तिराहा से चेकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल पर सवार 02 व्यक्तियों को रोका गया तो पुलिस टीम को देखकर उक्त मोटर साइकिल सवारों ने भागने का प्रयास किया जिन्हें पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर पकड़ लिया गया । पकड़े गये व्यक्तियों से भागने का कारण पुछने पर ज्ञात हुआ कि इनके पास से बरामद मोटर साइकिल चोरी की है । अभियुक्तों के निशांदेही पर चोरी की 02 और मोटर साइकिले बरामद की गयी।

*पूछताछ में* गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम दोनों ने मिलकर कौशाम्बी और प्रयागराज के विभिन्न स्थानों से ये तीनों मोटर साइकिले चोरी की है । हमने इन मोटर साइकिलों के नम्बर बदल दिये है । हम आज एक मोटर साइकिल बेचने के फिराक में इधर आये थे कि आप लोगों ने हमें पकड़ लिया ।

इस संबंध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 76/2022 धारा 411, 413, 414,420, 467, 468, 471 भादंवि का अभियोग उक्त दोनो अभियुक्तों उपरोक्त के विरूद्ध पंजीकृत किया गया

*गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण -*

01. रवि कुमार गौतम पुत्र रामलखन गौतम निवासी पुरे छेमी थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़ ।
02. मुकेश कुमार पटेल पुत्र रामनाथ पटेल निवासी बहरिया थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़ ।

*बरामदगी- (चोरी की 03 अदद मोटर साइकिल)*

01. मोटर साइकिल स्प्लेण्डर प्लस (गलत नम्बर अंकित है)
02. मोटर साइकिल स्प्लेण्डर प्लस (गलत नम्बर अंकित है)
03. मोटर साइकिल पैशन प्रो (गलत नम्बर अंकित है)

*पुलिस टीम-* उ0नि0 श्री शेषनाथ सिंह यादव मय हमराह, थाना जेठवारा, जनपद प्रतापगढ ।

रिपोर्ट- अवनीश कुमार मिश्रा

Click