छेड़छाड़ को लेकर पीड़ित पहुँची एसपी कार्यालय, दिया प्राथना पत्र

19

बाँदा– जसपुरा थाना क्षेत्र के गाजीपुर गावँ निवासी पीड़िता ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर प्राथना पत्र दिया पीड़िता का आरोप है कि गावँ के ही दबंग उसके साथ छेड़छाड़ करते है, फोन पर अश्लील बातें करते है । इसकी शिकायत करने दबंगों के घर जाओ तो जान से मारने की धमकी देते है ।

गौरतलब है कि जसपुरा थाना क्षेत्र के गाजीपुर निवासी पीड़िता अपने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई और छेड़छाड़ का प्राथना पत्र दिया पीड़िता का कहना है कि गावँ का ही दबंग किस्म के है पिछले माह12 (अप्रैल) को घर का कूड़ा लेकर जानवरो वाले घर मे डालने जा रही थी तभी रास्ते मे दबंग ने मेरा हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा मेरे चिल्लाने से वह भाग गया । मेरे पिता जी उसके घर शिकायत करने गए तो उन्हें भी गाली गलौच कर भगा दिया साथ ही मेरे मोबाइल पर फोन करके अश्लील बाते करता है । वही जब इसकी शिकायत जब उसके घर वालो से ही तो घर वाले उल्टा हमे ही गाली गलौच कर धमकी देने लगे, जसपुरा थाने भी गए पर वहाँ भी कोई कार्यवाही नही की गई तो आज हम एसपी साहब के यहाँ आये है ।

वही पीड़िता के पिता ने बताया कि मैं तीन बार थाने हो आया हूँ । लेकिन कोई सुनवाई नही की गई,उल्टा मुझे ही गाली गलौच करके भगा दिया तब हम आज यहाँ आये है । वही थाना अध्यक्ष जसपुरा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है आवश्यक कारवाही की जाएगी ।

Click