ट्रक से कुचलकर अधेड़ की दर्दनाक मौत

36

लालगंज, रायबरेली। लालगंज कस्बे के बेहटा चौराहे पर पूरे सूता मजरे सेमर पहा निवासी शिव शंकर की सड़क दुर्घटना में ट्रक के कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई है।

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह और एस एस आई अरविंद सिंह ने आनन फानन मृतक के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

पूरे सूता मजरे सेमरपहा निवासी शिव शंकर (50) पुत्र रामगोपाल साइकिल से लालगंज बाजार आ रहे थे। उन्हें बैंक से पैसा निकालना था लेकिन काल की नियति देखिए, बेहटा चौराहा हनुमान मंदिर के निकट पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कमर के ऊपर का पूरा हिस्सा कुचल गया। पुलिस ने कमर के ऊपर के हिस्से को पास ही में जमीन खोदकर दफना दिया और कमर के नीचे के हिस्से को पीएम के लिए भेजा है।

वहीं लालगंज पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही की है। दुर्घटना करने वाले ट्रक संख्या यूपी 71एटी1491को भी कब्जे में ले लिया है। शिव शंकर की मौत से पत्नी मंजू, पुत्र गोविंद, गजेंद्र और पुत्री जया , रिया का रो रो कर बुरा हाल है।

  • संदीप कुमार फिजा
Click