बेरहम देल्हूपुर पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल किशोर का हाल जानने अस्पताल पहुंचे विधायक पटेल

104

प्रतापगढ़। जेठवारा में कागजात चेक करने के बहाने बाइक रोक कर किशोर पर जानलेवा हमले की घटना से पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर उजागर हुआ है।आम आदमी में पुलिस की छवि सुधारने के प्रयास को भी तगड़ा झटका है।

देल्हूपुर कोतवाली में तैनात दरोगा अनुज यादव ने अपने दो सिपाहियों के साथ क्षेत्र के पुरेला गांव के किशोर मोहम्मद दानिश उर्फ कैफ को बाइक के कागजात न दिखा पाने पर जमकर पीटा इतना ही नहीं उसको थाने ले जाकर भी इतना पीटा की उसे बेहोशी की हालत में चिकित्सालय ले जाना पड़ा,जहाँ आज भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना की जानकारी होने पर ब्लॉक प्रमुख मान्धाता के प्रतिनिधि अशफाक अहमद, विश्वनाथगंज विधायक जीतलाल पटेल के साथ अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे मोहम्मद दानिश का हाल जानने अस्पताल प्रयागराज पहुंचे।

दोनों जनप्रतिनिधियों ने चिकित्सक से मिलकर बेहतर इलाज करने का आग्रह किया और कहा कि मो कैफ के इलाज में पैसे की कमी आड़े नहीं आएगी।

उन्होंने वाहनों के कागजात चेकिंग के समय कोई कमी पाए जाने पर विधिक कार्रवाई करने के बजाय पुलिस द्वारा गाली गलौज और मारपीट किए जाने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आलाधिकारियों से शख्त निर्देश जारी करने की मांग किया है।

  • अवनीश कुमार मिश्रा
Click