नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकाली रोड स्थित रेस्टोरेंट में महिला से अश्लील हरकत, विरोध पर मारपीट, केस दर्ज

19

देवकाली रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में परिवार के साथ आई एक महिला से नशे में धुत पांच-छह लोगों ने छींटाकशी कर अश्लील हरकत की। विरोध करने पर उन्हें व परिवार के लोगों से मारपीट करके वाहन का शीशा तोड़ दिया। पुलिस ने एक नामजद समेत पांच-छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
     कैंट थाना अंतर्गत सहादतगंज चौकी क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली एक महिला ने नगर कोतवाली में दर्ज एफआईआर में बताया कि शुक्रवार की रात वह परिवार के साथ रेस्टोरेंट से खाना खाने आईं थीं। जब वह बाहर निकलीं तो कुछ लोग उन पर व उनकी बेटी पर छींटाकशी करने लगे। उन्होंने विरोध किया तो उनमें से एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत की।
      इस बीच इनायतनगर थाना क्षेत्र के अलीपुर खजुरी निवासी अखिलेश पांडेय और उसके पांच-छह साथी नशे में धुत होकर आए और उनके परिवार पर लोहे की रॉड व धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में उन्हें, उनके पति और बेटे को काफी चोटें आईं।
      जब वह लोग जान बचाकर भागने लगे तो आरोपियों ने डंडे व रॉड से उनके वाहन पर वार किया, जिससे वाहन का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। प्रभारी निरीक्षक अश्विनी पांडेय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच की जा रही है। एक नामजद समेत पांच-छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रिपोर्ट- मनोज कुमार तिवारी

Click