प्रेस क्लब का दशहरा मिलन समारोह संपन्न

54

पत्रकार बंधुओं ने एक दूसरे को पान खिलाकर की दशहरा की राम राम

महोबा। महोबा शहर के चंद्रकुवर पैलेस में प्रेस क्लब के तत्वाधान में दशहरा मिलन कार्यक्रम बड़े हर्षोउल्लास के साथ से संपन्न हुआ इस कार्यक्रम में ग्रामीण अंचल तथा तहसील जिला स्तर व ब्लॉक स्तर के पत्रकार बंधुओ ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया विदित हो कि शहर के चंद्रकुवर पैलेस में प्रेस क्लब द्वारा दशहरा मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आए हुए डीएम मृदुल चौधरी ने अपने वक्तव्य प्रस्तुत करते हुए कहा कि यह पर्व आपसी प्रेम सौहार्द भाईचारा का प्रतीक है इस त्यौहार में पुरानी बुराइयों को भूलकर आपस में गले मिलकर आपसी सामंजस स्थापित करने का पर्व है उन्होंने कहा कि समाज हित व प्रशासन के लिए मीडिया का सहयोग बहुत ही अनिवार्य है क्योंकि खबरों के माध्यम से ही आम जनमानस की हो रही समस्याओं की जानकारी प्राप्त होती है।

वही कार्यक्रम के दौरान प्रेस क्लब अध्यक्ष संजय मिश्रा सहित अन्य पत्रकार बंधुओ ने डीएम को फूल माला पहनाकर पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया विशिष्ट अतिथि के रूप में आए हुए नगर पालिका अध्यक्ष डा.संतोष चौरसिया को भी संगठन के लोगों ने फूल माला पहनाकर सम्मानित किया और उन्होंने अपने विचार प्रस्तुत करते हुए कहा की महोबा का दिसावरी पान बहुत ही प्रसिद्ध है और इसका दूर-दूर तक नाम विख्यात है और उन्होंने कहा कि सभी के परिवार में सुख समृद्धि शांति का साथ हो एवं आए हुए सभी पत्रकार बंधुओ का आभार व्यक्त करते हुए दशहरा की शुभकामनाएं दी और कहां की सभी लोग एक दूसरे से गले मिलकर पान खिलाकर समाज में व्याप्त बुराइयों को भुलाकर समाज में अमन चैन कायम रखें।

प्रेस क्लब अध्यक्ष संजय मिश्रा ने आए हुए सभी मुख्य अतिथियों तथा पत्रकार बंधुओ का आभार व्यक्त कर कहा कि प्रेस क्लब समाज हित तथा जिला प्रशासन के कार्यों की मदद के लिए तत्पर है दशहरा मिलन कार्यक्रम में कलाकारों द्वारा देशभक्ति गीत और धार्मिक भजन प्रस्तुत कर आए हुए पत्रकार बंधुओ और मुख्य अतिथियों का मन मोह लिया और सभी लोग मस्ती में झूम उठे।

कार्यक्रम समापन के उपरांत सभी मुख्य अतिथियों एवं पत्रकार बंधुओ ने स्वरूचि भोज का आनंद लिया तथा एक दूसरे से गले मिलकर पान खिलाकर दशहरा की शुभकामनाएं प्रदान की इस मौके पर ए.के. त्रिपाठी कैलाश तिवारी आनंद द्विवेदी ललित विश्वकर्मा अनुज शर्मा सौरभ अग्रवाल रशीद कुरैशी धीरेंद्र सिंह चौहान सुमित तिवारी गोरेलाल कुशवाहा आशीष अवस्थी उमाशंकर कुशवाहा अभिषेक द्विवेदी राजेश चतुर्वेदी अतुल शर्मा अशोक वाजपेई अखिलेश चंसौरिया बिष्णु गुप्ता मनोज ओझा बृजमोहन द्विवेदी सूरज पटैरिया चंद्रशेखर तिवारी विनोद मिश्रा विराग पचौरी सहित काफी संख्या में पत्रकार बंधु उपस्थित रहे इसके अलावा कार्यक्रम के मौके पर समाजसेवी विनोद पुरवार डा. ज्ञानेश अवस्थी भागीरथ नागयच मौजूद रहे।

  • राकेश कुमार अग्रवाल
Click