मयंक श्रीवास्तव एडवोकेट ने ग्रहण की समाजवादी अधिवक्ता सभा की सक्रिय सदस्यता

25

रायबरेली । समाजवादी अधिवक्ता सभा जनपद रायबरेली के जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान के द्वारा जनपद न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं को समाजवादी अधिवक्ता सभा की सक्रिय सदस्यता दिलाई गयी ।

समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष गोविंद चौहान एडवोकेट ने इस अवसर पर कहा कि समाजवादी पार्टी से जुड़कर सक्रियता के साथ काम करने की भावना को लिए हो हर ऐसे साथी का हम स्वागत करते हैं जो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश आदरणीय अखिलेश यादव जी को 2022 में पुनः मुख्यमंत्री बनाने का काम करना चाहते हैं।

इस मौके पर समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला महासचिव एडवोकेट शुभम श्रीवास्तव ने ज्यादा से ज्यादा अधिवक्ता साथियों की समाजवादी अधिवक्ता सभा से सभी को प्रयास कर जोड़ने की बात कही जिससे अधिवक्ता हितों की बात को मजबूती के साथ उठाया जा सके।

उपाध्यक्ष /मीडिया प्रभारी विवेक शर्मा एडवोकेट ने कहा की है वर्तमान समय में महंगाई अपने चरम पर है अर्थव्यवस्था रसातल में चली गई है लोगों के रोजगार छूट गए हैं।

उपाध्यक्ष आनंद दीक्षित एडवोकेट व सौरभ यादव एडवोकेट ने साझा बयान में कहा की अधिवक्ताओं की बात की जाए तो उनके कार्य बुरी तरह से प्रभावित हैं अधिवक्ता बमुश्किल अपना जीवन यापन कर पा रहे हैं। अधिवक्ताओं के लिए केवल और केवल समाजवादी सरकार ही सोचती हुई दिखाई देती है।

इस मौके पर समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला सचिव आरके शुक्ला व अंकित यादव ने कहा की हम सभी नौजवान अधिवक्ता साथियों को समाज के बीच में जाकर सरकार की कमियों को उजागर करते हुए जनता जनार्दन की मदद के लिए उनकी बेहतरी के लिए प्रयास करते रहना चाहिए।

जिला सचिव अभिषेक त्रिवेदी अभिषेक श्रीवास्तव व कौशलेंद्र तिवारी ने साझा बयान में कहा की वर्तमान समय में जिला पंचायत के चुनाव में जिस प्रकार धंधा करती भारतीय जनता पार्टी ने शासन प्रशासन और अपने कार्यकर्ताओं के बल पर की है उस समय आम जनमानस कतई संतुष्ट नहीं।

Click