मुंडेर रहित कुएं में गिरा अधेड़, घायल

6
photo 03
घायल पड़ा अधेड़ जगत पाल

कौशाम्बी। सैनी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा केन के पश्चिम छोर पर स्थित मुंडेर बिहीन सूखे कुएं में मंगलवार को अधेड़ मिला है। लोगो ने चीख-पुकार सुन स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से घायल को कुए से निकाल इलाज को अस्पताल भेजा है। मानसिक बीमार अधेड़ कुए में किन हालात में गिरा वह बता नहीं पा रहा है। फिलहाल जिला अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जगत पाल पुत्र स्व गयादीन ताजमल्लाहन थाना कड़ा धाम निवासी विक्षिप्त है। ग्रामीणों ने बताया सुबह कुछ लड़के महुआ बिन रहे थे जोर जोर से चिल्लाने की आवाज आ रही थी। जिस पर लड़कों ने देखा कुएं में एक आदमी चिल्लाते हुए रो रहा है। सूचना मिलने पर तमाम ग्रामीण व् प्रधान रामआसरे चौधरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हाइवे से 2 किमी दूर रास्ता सही न होने से फायर ब्रिगेड की गाड़ी हाइ-वे कनवार बॉर्डर तक ही पहुंच सकी। फायर ब्रिगेड कर्मी पैदल कुए के पास पहुंचे और रिस्क्यू ऑपरेशन करते हुए अधेड़ को बाहर निकला। अधेड़ की हालत देख पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जिला अस्पताल में चिकित्सक डॉ विजय केसरवानी ने बताया, कड़ा थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर पीएचसी से मरीज जगत पाल भर्ती कराया गया है। उसे शरीर के कई हिस्सों में चोटे लगी है। वह मानसिक बीमार भी है। इलाज किया जा रहा है। घायल की हालत स्थिर बनी हुयी है।

Click