लखनऊ पुलिस से नहीं बच सका इनामी बदमाश, क्राइम ब्रांच ने मुठभेड़ में दबोचा

31

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ को अपनी शातिराना लूटो से परेशान कर देने वाला जावेद उर्फ पप्पू आखिर आज पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। लगातार घटनाएं कर फरार होने वाले इस शातिर लुटेरे पर पुलिस ने बाकायदा इनाम भी घोषित कर रखा था। प्रदेश में घटनाएं कर दिल्ली भाग जाने वाले पप्पू को पकड़ने के किये पुलिस को बाकायदा सुराग लेकर जाल बिछाना पड़ा। वाहनों की सघन चेकिंग शुरू हुई। जिसमे खुद को फंसता हुआ देख उसने फायर कर भागने की कोशिश तो की लेकिन क्राइम ब्रांच के जांबाज जवानों ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया।


यहां पर आपको यह भी बता दें कि पप्पू राजधानी में कई वारदातों में वांछित था। राजधानी पुलिस के लिए सरदर्द बने पप्पू के लिए पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने टीम को किसी भी कीमत पर पकड़ने के निर्देश दिए। फिलहाल कमिश्नर सुजीत पांडे के निर्देश और मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच का एक और गुडवर्क है। एसआई सुधीर अवस्थी, अजय त्रिपाठी, कांस्टेबल जीत सिंह की टीम ने इस 50 हजार के इनामी लुटेरे को दबोचा है।

चेकिंग के दौरान वह पुलिस को चकमा देकर भागने की फ़िराक में था। जब पुलिस ने पप्पू को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग की।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पप्पू के पैर में लगी गोली। बता दें कि इस शातिर लुटेरे ने महानगर में आटा व्यापारी और कृष्णानगर में RK जेवेलर्स के यहां लूट समेत तमाम घटनाओं को अंजाम दिया था।

Click