सपा छात्रसभा के जिलाध्यक्ष बने शुभम लोहिया

157

डलमऊ, रायबरेली। डलमऊ क्षेत्र के छोटे से गांव सलेमपुर के रहने वाले शुभम लोहिया को समाजवादी पार्टी के प्रति समर्पण एवं लगाव को देखते हुए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा छात्र सभा रायबरेली का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

राजनीति के प्रति विशेष लगाव एवं समाजवादी विचारधारा के प्रति रुचि रखने वाले शुभम लोहिया दिन प्रतिदिन राजनीतिक सीढ़ियों को सफलतापूर्वक चढ़ने जा रहे हैं शुभम लोहिया का राजनीतिक लगाव काफी पुराना है वह बचपन से ही समाजवादी विचारधारा एवं नीतियों से प्रेरित रहे हैं।

सन 2016 में उन्होंने पार्टी की सक्रिय सदस्यता ग्रहण की समाजवादी पार्टी के प्रति विशेष लगाव ईमानदारी निष्ठा एवं कार्य को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने उन्हें लोहिया वाहिनी रायबरेली का जिला महासचिव नियुक्त किया था सफल कार्यकाल के चलते उन पर विश्वास जताते हुए बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

और उन्हें समाजवादी छात्र सभा रायबरेली का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया छात्र सभा का जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर शुभम लोहिया ने पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव शीर्ष एवं जिला नेतृत्व का हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया है।

और कहा कि पार्टी द्वारा दी गई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को वह पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ निभाएंगे छात्रों युवा किसानों शोषितों एवं मजदूरों पर भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे शोषण का विरोध करेंगे तथा आने वाले 2024 के चुनाव में जन-जन तक समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं उनकी विचारधारा को पहुंचाने का काम करेंगे।

और समाजवादी पार्टी को अधिक से अधिक सीटें जिताने के लिए जी जान लगा देंगे शुभम लोहिया को छात्र सभा रायबरेली का जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर रामसनेही यादव शैलेंद्र यादव अखिलेश बबलू मिराज खान जोशी आशीष पप्पू यादव विजय यादव बृजेश कुमार सिद्धार्थ सिंह सक्षम सिंह पीयूष कुमार आदि खुशी जताई और शुभकामनाएं दी।

  • विमल मौर्य
Click