हमने एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाई : राजेश दीक्षित

16

बाँदा — कांगेस के प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई को लेकर आज बाँदा में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा । साथ ही प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई की मांग की साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व नेताओ के ऊपर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाए ।

बता दे कि काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई को लेकर आज प्रदर्शन किया । कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित ने कहा कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष पैदल अपने घरों को जा रहे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुचाने के लिए 1000 बसों के चलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार से अनुमति मांगी थी । सहयोग और सेवा की हमारी भावना को समझने व अनुमोदित करने के बजाय राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर अपनी शक्ति का प्रयोग कर रही है ।
इस महामारी में काँगेस ने एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका अदा कर रही है हमने उत्तर प्रदेश में 90 लाख लोगों तक राशन और खाना पहुँचाया है। साथ कि प्रदेश के 22 जिलों में रसोईघर संचालित किए गए है ।हमारे कार्यकर्ता दिन रात सेवा कर रहे है लेकिन भाजपा सरकार सत्ता के दबाव में दमन कर रही है । इतना ही नही न्याययिक प्रक्रिया में रुकावट पैदा कर रही है ।उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की जाय साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व नेताओ के ऊपर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाए ।

Click