अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई

10

बेकरी व्यापारी गंभीर रूप से घायल, सहयोगी की मौत

कुलपहाड़ ( महोबा )। नगर के प्रमुख बेकरी कारोबारी की कार का संतुलन बिगडने से कार पेड से टकरा गई . पेड से कार भिडने से कार चला रहे बेकरी कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया . जबकि उसके सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गई . घायल कारोबारी को झांसी रेफर किया गया है .

महोबा से केक , बेकरी का माल देकर वापस अपने घर कुलपहाड़ आते समय रास्ते में मारूति वैन का संतुलन अचानक बिगड़ गया और सड़क किनारे खाई में लगा बरगद के पेड़ से टकरा गई .

जिसमें कारोबारी के बगल में बैठे उसके सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गई . मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

नगर के सतियनपुरा मुहाल निवासी भुवनेश कुमार साहू पुत्र अरविंद साहू बाजार में बेकरी का व्यवसाय करता है, जो कल शनिवार की सायं अपनी ओमनी मारूति गाड़ी में माल लादकर महोबा व्यापारियों को सप्लाई देने गया था . साथ में उसका कर्मचारी जीतेंद्र सैनी पुत्र लखन लाल सैनी भी गया था . रात में लगभग 12:00 बजे करीब महोबा माल देकर वापस कुलपहाड़ आ रहे थे . तभी महोबा रोड पर बम्हौरी गांव के आगे अचानक मारूति गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में चली गई और बरगद के पेड़ से टकरा गई . जिससे गाड़ी में बैठे कर्मचारी जीतेंद्र 20 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई . जबकि भुवनेश साहू 26 वर्ष को गंभीर हालात में गश्त कर रही पीआरबी 112 पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से कुलपहाड़ अस्पताल पहुंचाया। जहां से डाक्टरों ने जिला चिकित्सालय महोबा तथा महोबा से झांसी रिफर कर दिया गया। वहीं जीतेंद्र को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। भुवनेश साहू की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। दुर्घटना में भुवनेश की रीढ की हड्डी , कंधे की हड्डी के अलावा सिर पर गंभीर चोटें आई हैं . उसका सिर फट गया . भुवनेश व मृतक जीतेंद्र के परिवार में इस घटना से कोहराम मचा हुआ है।

Click