पुल की रेलिंग तोड़ अनियंत्रित ट्रक गंगा गिरा, ड्राइवर-क्लीनर घायल

48

चालक व क्लीनर गंभीर रूप से हुए घायल

रायबरेली। एनएच 232 पर गेगासो गंगा घाट पर बने गंगापुल में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरा, जिससे हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर से रायबरेली की ओर दाल लाद कर ट्रक अमेठी जिले जा रहा था तभी फतेहपुर और रायबरेली बॉर्डर पर एनएच 232 पर गेगासो गंगा घाट पर बने गंगा पुल पर हादसा हो गया।

गंगा पुल पर बैरियर में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी हादसे के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे! पुलिसकर्मियों ने ड्राइवर फिरोज खान और क्लीनर निसार निवासी अमेठी की जान बचा ली!

तत्काल पुलिसकर्मियों ने जेसीबी मशीन बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को सुरक्षित निकाल लिया जबकि पुल के ऊपर से गंगा नदी के रेत में गिरे ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे और ट्रक में दाल भी लदी हुई थी,ऐसे में कहा जा सकता है कि जिसको राखे साइयां मार सके ना कोय!

फिलहाल दोनों घायलों को लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया!वहीं सरेनी थाना प्रभारी निरीक्षक हरिकेश सिंह ने बताया की एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरा जिसमें चालक व परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जिन्हें इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य के लालगंज भेजा गया,जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है!

  • संदीप कुमार फिजा
Click