आंधी में पेड़ की डाल गिरी बाइक सवारों पर

15
काल्पनिक तस्वीर

महिला कोमा में, भतीजा गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

राकेश कुमार अग्रवाल

कुलपहाड़ (महोबा)। तेज आंधी से झांसी – मिर्जापुर राजमार्ग पर पेड की डाल बाइक सवारों पर जा गिरी। बाइक पर सवार महिला और उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला कोमा में चली गई है घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
झांसी – मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुलपहाड से दो किमी. दूर महोबा मार्ग पर नन्ना ढाबा के निकट सुनील राजपूत उम्र 18 वर्ष निवासी मिडका तहसील लवकुश नगर छतरपुर अपनी मौसी रामदेवी राजपूत उम्र 35 वर्ष निवासी बिलवई महोबा को बैठाकर ग्राम भरवारा से महोबा जा रहा था। दोपहर में एकाएक मौसम के बदले मिजाज से आई तेज आंधी पानी के कारण सुनील नन्ना ढाबा के पास पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। तभी उसी समय जामुन के पेड की डाली टूट कर उनके ऊपर जा गिरी। ढाबे पर मौजूद लोगों ने एवं वहां से गुजर रहे राहगीरों ने आनन फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये।

सुनील राजपूत को गंभीर चोट लगी है जबकि उसकी मौसी रामदेवी राजपूत को हेड इंजरी होने से वह कोमा में चली गई है।

रामदेवी राजपूत अपने मायके ग्राम भरवारा में शादी के लिए गई थी। उसने महोबा से शादी के लिए जेवर व अन्य सामग्री खरीदी थी। जो मायके वालों को पसंद न आने पर वह उन्हें महोबा वापस करने जा रही थी. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल महोबा रेफर कर दिया गया है।

Click