आगामी त्योहारों को लेकर कोतवाली में की गयी शांति कमेटी की बैठक

4

डलमऊ रायबरेली – कोतवाली डलमऊ परिसर में धनतेरस दीपावली भैया दूज व कार्तिक पूर्णिमा को लेकर कोतवाली प्रभारी पवन कुमार सोनकर की मौजूदगी में शांति कमेटी की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में कोतवाली प्रभारी डलमऊ पवन कुमार सोनकर ने कहा पर्व दिलो को जोड़ने का काम करता है इसलिए हमे सभी त्यौहार आपसी प्रेम व सौहार्द के साथ मनाना चाहिए किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दे अगर कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह की अफवाह फैलाता है तो सबसे पहले इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दे ऐसे लोगो पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

वही व्यापारियों के साथ किसी अनहोनी को लेकर व्यापारियों का आह्वाहन किया कि यदि वह बैंक य अपने घर आते जाते समय पुलिस की सुरक्षा चाहें तो वह पुलिस की सुरक्षा ले सकता हैं। जिसको किसी प्रकार की समस्या है तो उस व्यापारी के साथ भेज दिया जायेगा और ये बात की गोनियता रखी जाएगी। अगर किसी सर्राफा व्यापारी को दुकान के आस पास कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो पुलिस को तुरंत सुचना दे। कोतवाली प्रभारी डलमऊ ने सभी व्यापारियों से कहा कि पर्व में भीड़भाड़ का फायदा कोई उचक्के न उठा पाएं इसके लिए सभी व्यापारियों को कोतवाली की तरफ से विशेष सुरक्षा दी जायेगी।

जिन व्यापारियों को पुलिस की आवश्यकता है समय से सम्पर्क कर सकता है। बैठक में मौजूद नागरिकों को आपस में मिलकर पर्व मनाने की बात करते हुए दुकानों व अन्य  व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर लगे कैमरे को दुरुस्त करा लेने को कहा। बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष राम गोपाल वैश्य,आशीष सोनी,ग्राम प्रधान समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-  विमल मौर्य

Click