डीएम ने ऋण आवेदन-पत्रों पर समय से कार्य करने के लीड बैंक मैनेजर को दिए निर्देश

80

उद्योग बंधु समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई संपन्न

महोबा। जिलाधिकारी मृदुल चौधरी की अध्यक्षता में जनपद स्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में संपन्न हुई। सर्वप्रथम उद्यमियों तथा व्यापारियों द्वारा जिलाधिकारी का प्रथम बैठक के उपलक्ष्य में स्मृति चिन्ह तथा बुके देकर स्वागत किया गया।

जनपद के उद्यमियों की समस्याओं में कबरई बांध तक की रोड को बनवाए जाने का कार्य सिंचाई विभाग के द्वारा एस्टीमेट बनाकर के कराया जाएगा।

साथ ही कबरई स्टेशन को जाने वाली लगभग 600 मीटर रोड के निर्माण का कार्य जनपद की खनिज न्यास निधि के माध्यम से करने के दिशा निर्देश डीएम द्वारा संबंधित खनिज विभाग को दिए गए।

उद्यमियों द्वारा बताया गया कि जनपद में विद्युत आपूर्ति पहले की अपेक्षा काफी अच्छी है कुछ बिजली के बिल के मुद्दों पर कार्य किया जाना अपेक्षित है जिला उद्योग केंद्र के माध्यम से संचालित ऋण योजनाओं में जिलाधिकारी द्वारा लीड बैंक मैनेजर को निर्देश दिए गए कि आवेदन पत्रों पर समय से कार्य करते हुए जनपद के लक्ष्य को पूर्ण कराया जाय।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी चित्रसेन सिंह राज्य कर उपायुक्त तथा अन्य संबंधित जनपद स्तरीय अधिकारियों की उपस्थिति रही। उद्यमियों व व्यापारियों के प्रतिनिधि के रूप में राम किशोर सिंह, देवेंद्र मिश्रा, भागीरथ नगायच व अन्य लोगों की उपस्थिति रही। बैठक का संचालन उपायुक्त उद्योग महेश चंद्र सरोज द्वारा किया गया।

  • राकेश कुमार अग्रवाल
Click