और जब एडीजी खुद मार्केट का हाल जानने पहुंच गये सिविल ड्रेस में

17

Corona से जंग ने हर तरह से आईपीएस से लेकर सिपाही तक लगे हुए हैं। ऐसे में किए गए लॉक डाउन की वजह से किसी गरीब को कोई दिक्कत ना हो इसका ध्यान खुद जिले के बड़े अफसर रख रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है, जहां एडीजी प्रशांत कुमार खुद मार्केट का हाल जानने सिविल ड्रेस में पहुंचे थे। सिविल ड्रेस में ही उन्होंने सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए राशन खरीदा और वापस चले गए।

एडीजी को नहीं पहचाना कोई

जानकारी के मुताबिक, कोरोना की चेन तोड़ने की कोशिश में हर जगह लॉक डाउन लगातार जारी है। मेरठ जिले में पॉजिटिव आए जमातियों के संपर्क में आने वालों की तलाश की जा रही है। ताकि सभी को समय रहते आइसोलेशन में भेजा जाए। इसके अलावा पुलिस इस बात का भी ध्यान रख रही है कि किसी को दिक्कत ना हो। ऐसे में एडीजी प्रशांत कुमार आज खुद मार्केट ने निकले थे। उन्होंने यूनिफॉर्म नहीं पहना और वो ये देखने निकले थे हर जगह सोशल डिस्टेंस मेंटेन किया जा रहा है या नहीं।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए शहर के वैशाली मैदान में सदर सब्जी मंडी शिफ्ट करने के बाद भी मंडी नहीं लगी। एडीजी प्रशांत कुमार बिना यूनिफाॅर्म सदर सब्जी मंडी सामान लेने पहुंच गए और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए राशन भी खरीदा।

एडीजी की पत्नी पहुंची थी पुलिस लाइन

मेरठ की पुलिस लाइन में लोगों को बांटने और पुलिसकर्मियों के लिए मास्क बनाए जा रहे हैं। इसी के चलते आज ADG प्रशांत कुमार की पत्नी डिंपल वर्मा पुलिस लाइन पहुंची। एडीजी की पत्नी युवा कल्याण विभाग की सचिव हैं। उन्होंने खुद सिलाई मशीन चला कर सेंटर में मास्क बनाए। इस दौरान उनके साथ महिला सिपाही भी लगी हुई थी जिन्होंने उनकी मदद की।

Click