कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आते ही अस्पताल में डांस शुरू

14


हाथों में मोबाइल फोन लेकर मेरठ मेडिकल के कोरोना वार्ड में जमकर डांस कर रहे ये है बुलंदशहर के सिकंद्राबाद के रहने वाले वो कोरोना पीड़ित, जिन्होंने 1 महीने में कोरोना से जंग जीत ली है।  आज जैसे है इन्हें कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने पर छुट्टी दिए जाने की जानकारी मिली, इनकी खुशी का ठिकाना नही रहा। घर वापसी और कोरोना से जीती जंग  का खुमार कुछ ऐसा था कि यह सभी लोग अपने आप को रोक ना सके और कोरोना वार्ड के ही जमकर डांस किया।
दरअसल एक महीना पहले बुलंदशहर की सिकंदराबाद तहसील के मोहल्ला सरावगीवाड़ा से प्रदीप वर्मा,सोनू वर्मा,विवेक जैन, राजीव जैन आदि की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन्हें मेरठ रेफर कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां इनका कोरोना का इलाज चल रहा था, इसी इलाके में 2 पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी हैं, जिसके चलते इन सभी लोगों में भय का माहौल बना हुआ था। एक महीने बाद रिपोर्ट नेगेटिव आने के चलते इन्हें अब डिस्चार्ज किया जा रहा है। जिसकी खुशी कोरोना पीड़ितों ने डांस का वीडियो बना वायरल कर व्यक्त की।

यूपी के बुलंदशहर के कोरोना पीड़ितों के 1 महीने बाद ठीक होने की खुशी में अस्पताल के अंदर जमकर डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मेरठ मेडिकल के कोविड-19 हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड का है, जहाँ भर्ती बुलंदशहर के कोरोना पीड़ितों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर जैसे ही उन्हें घर जाने की जानकारी मिली तो कोरोना पीड़ित जमकर नाचने गाने लगे, वायरल वीडियो में पीड़ित दावा कर रहे है कि कोरोना की जंग जीत ली है और आज घर पहुँच जाएंगे।

Click