4 माह से लापता युवक का कंकाल मिला

63

पिता ने कंकाल देखकर लापता बेटे के रूप में की शिनाख्त

कुलपहाड़ ( महोबा )
पांच माह पूर्व अपनी पत्नि और बच्चों को लेकर शादी में गए युवक का आखिरकार कंकाल बरामद हो गया है। कंकाल देखकर पिता ने अपने बेटे की शिनाख्त की है।

निकटवर्ती ग्राम मुढारी निवासी राजू रैकवार का बेटा बालाप्रसाद उम्र ३४ वर्ष अपनी पत्नी क्रांति और बच्चों को लेकर एक शादी में रिखवाहा गया था. शादी में जयमाला व टीका की रस्म के बाद से बालाप्रसाद गायब था। राजू के मुताबिक बालाप्रसाद के साथ आनंदपुरा निवासी बृजेन्द्र रैकवार, पसवारा निवासी शिवचरन रैकवार , बिलखी निवासी छोटू रैकवार व झिन्ना निवासी जितेन्द्र चौबे साथ में थे। बालाप्रसाद के पिता राजू के अनुसार इन सभी ने मिलकर बाला को शराब पिलाई थी।

राजू ने बालाप्रसाद की गुमशुदगी की सूचना कुलपहाड कोतवाली से लेकर पुवयलिस अधीक्षक को दी थी। सभी आरोपियों पर उसने शक भी जाहिर किया था क्योंकि ये लोग आए दिन राजू को धमकाते रहते थे कि रिपोर्ट दर्ज करवाई तो अंजाम बुरा होगा।

कल शनिवार को गांव के चौकीदार द्वारा कुलपहाड़ कोतवाल निरीक्षक अभिमन्यु यादव को सूचना दी गई कि एक नर कंकाल गांव के बाहर पहाड़ी पर पड़ा है। बाद में कंकाल की शिनाख्त बाला प्रसाद के रूप में उसके पिता राजू रैकवार द्वारा की गई। एसएसओ अभिमन्यु यादव ने बताया गुमशुदगी की रिपोर्ट को 302 धारा में बदल दिया गया है और बाला प्रसाद की मौत का मुकदमा अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ लिखा गया है।

Click