बाँदा में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संख्या 30 हुई

11

बाँदा—-जिले से एक बेहद चिंताजनक खबर सामने आई है। जिले में बीते एक सप्ताह तक राहत रहने के बाद 4 कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। इससे जिले के प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस ने भी इलाके को सील कर दिया है। हालांकि, इन सभी की आईसुलेट करके उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 30 हो गई है। हालांकि, इनमें से 24 मरीज ठीक होकर लौट चुके हैं। एक्टिव केस की संख्या 6 रह गई है। इस बात की जानकारी मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने दी है ।

बताया जाता है कि चारों नए मरीज बबेरू के औगासी, नरैनी के नंदवारा और अतर्रा कस्बे तथा मवई के रहने वाले हैं। चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल ने मंगलवार शाम को इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि जो सैंपुल जांच को भेजे गए थे। उनमें से 4 पाॅजिटिव केस मिले। बाकी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बताया कि बबेरू क्षेत्र के औगासी गांव का एक 23 साल का युवक, नरैनी क्षेत्र के नंदवारा गांव का निवासी 31 साल का व्यक्ति और अतर्रा कस्बे की रहने वाली 16 साल की लड़की खुशी तथा 28 साल की महिला कोरोना पाॅजिटिव मिली है। वहीं एक अन्य महिला मवई गांव की लीला भी कोरोना पाॅजिटिव मिली है। वहां भी गांव को सील करके सेनेटाइजेशन का काम किया जा रहा है।

Click