मकर संक्रांति पर ज़रूरतमंदों को वितरित किए कम्बल, बच्चों में बांटी गई चॉकलेट

12
  • सर्दी के मौसम में जरूरतमंदों को कंबल वितरित करना पुण्य का कार्य: राजेश
  • मकर संक्रांति पर बाल्हेश्वर मंदिर में ज़रूरतमंदों को कंबल व बच्चों को खाद्य सामग्री वितरित

    रायबरेली। मकर संक्रान्ति पर जहां लोग गंगा स्नान कर दान कर रहे हैं। वहीं युवाओं ने एक नई परंपरा की शुरुआत कर सर्दी के मौसम में मुश्किल दौर का सामना कर रहे लोगो को ठंड से बचने के लिए कम्बल वितरित का उनका आशीर्वाद लिया।

गांव निवासी संदीप कुमार फिजा, राजेश कुमार भाजपा नेता व साफ्टवेयर इंजीनियर अशीष कुमार ने रविवार को मकर संक्रांति के अवसर पर क्षेत्र के बाल्हेश्वर मन्दिर ऐहार पहुंच वहां मौजूद सैकड़ों ज़रूरतमंदों को ठंड के मौसम में गर्माहट का अहसास दिला सर्दी से बचने के लिए उन्हें कम्बल दिए। वहीं मौजूद बच्चों को बिस्किट, टॉफी व खाद्य सामग्री वितरित की।

अजय ने कहा कि गरीबो की सेवा सभी को आगे आकर करना चाहिये, उन्होंने कहाकि समाज के सभी सम्पन्न लोगों को गरीब व बेसहारा लोगो को मदद करनी चाहिए। गरीबों की सेवा से कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है।

वहीं संदीप ने कहाकि इस वर्ष से अब निरन्तर कम्बल मकर संक्रांति पर कम्बल वितरण किया जाएगा। उन्होंने कहाकि गरीबो की सेवा करने की प्रेरणा उन्हें परिवार से मिली है। उन्होंने कहाकि किसी भी बेसहारा को ठंड नही लगने दी जायेगी।

इस अवसर पर राजेश कुमार,आशीष कुमार, नवल किशोर, सुनील कुमार, मंटू, आशीष, गोलू, अखिलेश, मोहित, संदीप फिजा आदित्य, अक्षत, तन्मय, अक्षय तनिशी आदि मौजूद रहे।

  • संदीप कुमार फिजा
Click