ज़रूरतमंद गरीबों व बेसहारों में कंबल वितरित

23

कंबल पाकर लोगों के खिले चेहरे

लालगंज, रायबरेली। इन दिनों पड़़ रही ठंड से सभी लोग पूरी तरह से परेशान हैं, लेकिन सबसे बुरा हाल गरीबों का है!गरीबों के सुख व दुख में सदैव साथ रहने वाले समाजसेवी शीलू सिंह द्वारा सैकडों गरीब वृद्धों को कंबल वितरण किया गया!

मंगलवार को सरेनी स्थित तेजगांव निवासी समाजसेवी शीलू सिंह द्वारा अपने आवास में जरूरतमंद गरीबों व बेसहारों को कंबल का वितरण किया गया!समाजसेवी शीलू सिंह द्वारा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के सैकड़ों जरुरतमंद वृद्धों को गर्म कंबल वितरित किये गये!कंबल पाकर वृद्धों में खुशी का माहौल देखा गया और सभी ने समाजसेवी शीलू सिंह को अपनी ओर से आशीष दिया!

समाजसेवी ने पूछे जाने पर कहा कि इस साल अन्य वर्ष की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही सर्दी पड़़ रही है,जिससे गरीबों को भारी परेशानी का सामना करना पड़़ रहा है!इसलिए समाज के सभी लोगों को उनकी मदद के लिए आगे आना होगा!

साथ ही साथ समाजसेवी शीलू सिंह ने बताया कि गरीबों की सेवा करने से मुझे एक अलग प्रकार की ऊर्जा मिलती है,जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है!

गरीबों को सर्दी में राहत दिलाने से बढ़कर कोई पुण्य का कार्य नहीं है!गरीब व बेसहारा लोगों के लिए मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले हैं और मैं इनकी मदद के लिए सदैव तत्पर हूं!

मेरी नजर में गरीबों व बेसहारों की सेवा ही सच्ची समाजसेवा है,जिसे मैं आजीवन नि:स्वार्थ भाव से करता रहूंगा!इस मौके पर रामू सिंह,अभिषेक सिंह राठौर उर्फ बच्चा राठौर,सुजीत आदि लोग मौजूद रहे!

  • संदीप कुमार फिजा
Click