जीएसटी टीम की ताबड़तोड़ छापेमारी से मार्केट में पसरा रहा सन्नाटा

187

छापेमारी नहीं रुकी तो व्यापार मंडल आंदोलन के लिए बाध्य होगा-विवेक शर्मा

रायबरेली। जीएसटी टीम की ताबड़तोड़ छापेमारी से कस्बे से लेकर क्षेत्र तक की दुकानों के शटर गिर गए कई घंटों तक मार्केट में पसरा रहा।

सन्नाटा जीएसटी टीम की छापेमारी को लेकर व्यापारियों में खासा आक्रोश देखा जा रहा उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल लालगंज नगर में पूरे जनपद में जीएसटी एवं खाद्य विभाग के छापों का दहशत व्यापारियों में व्याप्त है।उसको लेकर लालगंज नगर में बंद पड़ी दुकानों को व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ खुलवाया गया।

नगर अध्यक्ष विवेक शर्मा ने कहा कि लगातार बीते कई दिनों से जीएसटी एवं खाद्य विभाग के नाम पर व्यापारियों के यहां ताबड़तोड़ छापे डाले जा रहे हैं व्यापारियों में भय एवं आक्रोश का माहौल व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि जब से जीएसटी लागू हुआ है तब से सरकार के टैक्स में लगातार बढ़ोतरी हो रही है इसके बावजूद व्यापारियों का उत्पीड़न करने के लिए विभागीय अधिकारियों द्वारा छापे डाले जा रहे हैं या सरासर अनुचित है जब व्यापारी इमानदारी से व्यापार करके सरकार के खजाने को भरने का कार्य कर रहा है फिर भी सरकार द्वारा छापे डलवाना कहां का न्याय है।

मेरा केंद्र प्रदेश की सरकार से अनुरोध है कि कोरोना के बाद व्यापारियों का कारोबार थोड़ा बहुत प्रारंभ हुआ है ऐसे में छापे डलवा कर व्यापारियों को परेशान करने का कार्य ना करें छापेमारी नहीं रुकी तो व्यापार मंडल आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

उपस्थित जिला अध्यक्ष रोहित सोनी नगर उपाध्यक्ष अनिल सोनी नगर युवा अध्यक्ष प्रतीक शर्मा नगर युवा उपाध्यक्ष रौनक भदौरिया नगर युवा महामंत्री दीपक अवस्थी वरिष्ठ व्यापारी रविंद्र मुरारका सचिन गुप्ता नगर महामंत्री शिवम गुप्ता जिला युवा महामंत्री अमित गुप्ता नगर मंत्री सुमित विश्वकर्मा जिला मंत्री नीरज गुप्ता नगर युवा संगठन मंत्री विनय शर्मा नगर युवा उपाध्यक्ष विनय गुप्ता आदि तमाम व्यापारी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

  • संदीप कुमार फिजा
Click