डिफ्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सलोन पहुँचकर कांग्रेस सपा समेत इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है

268

सलोन,रायबरेली , यूपी के डिफ्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सलोन पहुँचकर कांग्रेस सपा समेत इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है।कहा सपा सरकार में खाली प्लाट हमारा है का नारा था। जिस गाड़ी में सपा का झंडा होता था, उसमे गुंडे होते थे। उन्होंने कहा कि धारा 370 और राम मंदिर तो सिर्फ ट्रेलर है। पूरी पिक्चर  400 पार के बाद जनता को दिखेगी। आगामी 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव से पूर्व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के पक्ष में केशवा प्रसाद मौर्या शनिवार को सलोन पहुँचे थे।

डिफ्टी सीएम केशव मौर्या ने कांग्रेस और महागठबंधन के नेताओं पर देश को लूटने और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की बात कही,साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित होती है उसका सीधा पैसा जनता के खाते में पहुंच रहा है। अगर यही कांग्रेस पार्टी और महागठबंधन के लोग होते तो मात्र 5 लाख करोड़ रूपया देश के लोगों तक पहुंचता और 29 लाख करोड़ रूपया ये लोग मिलजुल कर खा गए होते।

विपक्षियो पर जोरदार हमला बोलते हुए केशवा प्रसाद मौर्या ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के लोग अफवाह फैला रहे हैं कि संविधान खतरे में है। लोकतंत्र खतरे में है। लेकिन हकीकत यह है कि ना तो संविधान खतरे में है और ना ही लोकतंत्र खतरे में है। खतरे में है तो राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं का राजनैतिक भविष्य। डिफ्टी सीएम यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिलेरी दिखाते हुए अपने वादों को पूरा करते हुए कश्मीर से धारा 370 हटा दिया। उन्होंने कहा कि चुपके से हमला कर हमारे जवानों का सिर कलम करने वाले बुजदिल पाकिस्तानियों के विरुद्ध एयर और सर्जिकल स्ट्राइक 56इंच के दम की बदौलत होता है।

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि आपको याद ही होगा कि पाकिस्तानी फाइटर प्लेन को खदेड़ते हुए हमारे जांबाज कैप्टन अभिनंदन पाकिस्तानी सीमा में घुसकर प्लेन को मार गिराने के बाद खुद भी दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को फोन कर चेतावनी दे दी की अगर 48 घंटे के भीतर हमारा कैप्टन सही सलामत भारत नहीं पहुंचता है,तो विश्व के नक्शे से हमेशा-हमेशा के लिए पाकिस्तान का नामो निशान मिटा देंगे। उन्होंने अंत मे स्मृति ईरानी को अमेठी से भारी बहुमत से जिताने की अपील की है। जनसभा में हजारों की भीड़ मौजूद रही।

रिपोर्ट – आशीष कुमार

Click