डीएम ने स्कूलों में गांधी जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाए जाने के दिए निर्देश

14

महोबा , जिलाधिकारी मृदुल चौधरी की अध्यक्षता में 2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाये जाने की तैयारियों के संबंध में कलैक्ट्रेट सभागार मे बैठक संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने गणमान्य नागरिको, संस्थाओ के प्रतिनिधियों तथा अधिकारियों से उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के विषय में जानकारी ली। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम प्रकाश ने 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों तथा गणमान्य, नागरिकों व संस्थाओं के प्रतिनिधियों से सुझाव लिए।

जिलाधिकारी ने नगर पालिका एवं पंचायत के अधिकारियों को साफ सफाई की व्यवस्था को बेहतर करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मलिन बस्तियों में साफ सफाई तथा स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने पर विशेष जोर दिया जाए। उन्होंने कहा कि यह एक राष्ट्रीय पर्व है इसे सब लोग मिलजुल कर बेहतर ढंग से मनाये। जिलाधिकारी ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी तथा डीआईओएस को स्कूलों में गांधी जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाए जाने के निर्देश दिए और उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी तथा उपस्थित नागरिक स्वयं, इस राष्ट्रीय पर्व को पूरे उत्साह के साथ मनाये तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

इस अवसर पर एडीएम नमामि गंगे मोईनुल इस्लाम, मुख्य विकास अधिकारी अशोक कुमार, जिला विकास अधिकारी पंकज यादव, सीओ कुलपहाड़ हर्षिता गंगवार,  वरिष्ठ कोषाधिकारी देव कुमार यादव सहित समाजसेवी रामजी गुप्ता, शिवकुमार गोस्वामी, दाऊ तिवारी एवं अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-  राकेश कुमार अग्रवाल

Click