डीह थाने के प्रभारी समेत समूचा स्टॉफ हुआ सम्मानित

40

भाजपा नेता अनुराग पांडेय ने प्रतीक चिन्ह देकर जताया आभार

रिपोर्ट – उमेश चौरसिया

डीह-रायबरेली। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में लॉकडाउन के दौरान थाना क्षेत्र में पुलिसिंग की बेहतर व्यवस्था को लेकर डीह थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव व उनकी टीम ने लॉकडाउन में जो बेहतर कार्य किया और गरीबों और मजदूरों की जिस प्रकार मदद पहुचायी। उसने क्षेत्र के आम जनमानस के दिल में मित्र पुलिस की छवि को उजागर किया है । क्षेत्र के लोगों के साथ ही समाजसेवी और राजनीतिक लोगों ने भी नागरिको से तालमेल बनाकर थानाध्यक्ष द्वारा जो अनुकरणनिय कार्य लॉकडाउन के दौरान अपनी टीम के साथ किया गया है उनकी हर ओर प्रशंसा हो रही है। इसी क्रम में सोमवार को डीह थाना परिसर में भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग पांडेय व पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप यादव, बबलू सिंह और भगवत किशोर ने कोरोना महामारी में अहम भूमिका निभाने पर थानाध्यक्ष जेपी यादव उपनिरीक्षक सन्तोष कुमार, अशोक कुमार, कृष्णचन्द, निर्मलजीत यादव व पूरी टीम पर पुष्प वर्षा किया साथ ही माला पहनाकर और थानाध्यक्ष को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए सैनेटाइजर व मास्क भी वितरित किये गये।

भाजपा नेता अनुराग पांडेय ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड 19 के असली योद्धा हमारे पुलिस कर्मी हैं जिन्होंने लगातार क्षेत्र में रहकर लॉकडाउन का पालन कराया और मजबूर लोगों की हर सम्भव मदद किया।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा कि चीन से निकली भयंकर कोरोना वाइरस ने पूरे विश्व मे लोगों को परेशान कर दिया हैं। प्रधानमंत्री जी ने समय से देश को लॉकडाउन कर बहुत लोगों की जान बचाई हैं। हमारे पुलिसकर्मी धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने दिनरात मेहनत कर लॉकडाउन का पालन भी कराया और गरीब मजदूरों की मदद करने का काम भी किया हैं। इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष पवन अग्रहरि, ब्रजमोहन, अमरेश तिवारी, कैलाश सिंह, अरविंद वर्मा, फूल सिंह, सुमित शर्मा, राकेश, राजीव यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहें।

Click