डॉ. राजेंद्र प्रसाद विकास समिति के तत्वावधान में किया गया कम्बल का वितरण

17

अयोध्या। डॉ राजेंद्र प्रसाद विकास समिति के तत्वावधान में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन वरिष्ठ अधिवक्ता वरिष्ठ समाजसेवी व पूर्व प्रत्याशी प्रभारी विधानसभा बीकापुर आम आदमी पार्टी सुनील श्रीवास्तव द्वारा अपने ग्राम सभा मले तू कनक मैं कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया डॉ राजेंद्र प्रसाद विकास समिति द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी नवंबर माह से ही कंबल वितरण का कार्यक्रम प्रारंभ कर दिया।

कल दिनांक 7 नवंबर को काजी सराय बाजार में नगर पंचायत के ल भा द रा सा व काजी सराय ग्राम सभा नहींई सोनबरसा माफी वर गोरा सहित गांव का एक साथ काजी सराय बाजार में कम्बल वितरण का कार्यक्रम 7 नवंबर से प्रारंभ किया गया।

उसी कड़ी में आज ग्राम सभा मलेथकनक में दिनांक 8 नवंबर भारी संख्या में गरीब निस्सहाय असहाय लोगों को कम्बल वितरण का कार्य किया गया तथा उत्तर प्रदेश में फैली गंदगी नगर पंचायतों में फैली गंदगी को साफ करते हुए झाड़ू लगाकर सफाई अभियान भी किया गया।

इस मौके पर संकल्प लिया गया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष साडे 6000 गरीबों को कंबल वितरण का कार्य किया जाएगा जिससे ठंड में किसी गरीब की ठंड से मौत ना हो वह बुजुर्गों को ठंड ना लगे और बीमार ना हो इसीलिए शुरुआती ठंड में ही इस वर्ष कंबल बांटने का बीड़ा समाजसेवी द्वारा उठाया गया है और समाजसेवी द्वारा किसी बीमार मेडिकल में भी लोगों की मदद की जा रही है।

जिन का इलाज लखनऊ मेडिकल कॉलेज राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल सिविल अस्पताल लखनऊ मैं उपचारित मदद की जा रही है वरिष्ठ अधिवक्ता वह समाजसेवी द्वारा बताया गया कि गरीबों की सेवा निस्वार्थ भाव से की जा रही है तथा जब तक शरीर में जान है तब तक उनकी सेवा जारी रहेगी। 

रिपोर्ट- मनोज कुमार तिवारी

Click