दो बालकों के गायब होने से लालगंज में सनसनी, प्रशासन हलक़ान

16

लालगंज, रायबरेली। लालगंज साकेत नगर से गुरुवार दोपहर बाद 4 बजे से 13 वर्षीय दो बालको के गायब हो जाने से जहां परिजनों में हड़कंप बचा हुआ है, वहीं प्रशासन भी बच्चों को ढूंढने में हलाकान है।

प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह ने बताया कि बच्चों को ढूंढने के लिए कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरो का सहारा लिया जा रहा है। साथ ही पुलिस टीमों का गठन कर आसपास भी निगरानी की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अधिवक्ता तरुण कुमार श्रीवास्तव का 13 वर्षीय पुत्र प्रियम श्रीवास्तव और अध्यापक राकेश कुमार वर्मा का 13 वर्षीय पुत्र दिव्यांश वर्मा लापता हो गया है।

अधिवक्ता तरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल गुरुवार को 4 बजे राकेश वर्मा का पुत्र दिव्यांश वर्मा साइकिल से उनके घर साकेत नगर पहुंचा। दिव्यांश के साथ मेरा पुत्र प्रियम श्रीवास्तव भी निकला था, तभी से उनका पता नहीं चल रहा है।

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे एक साथ न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल लालगंज में कक्षा 8 में पढ़ते थे और शाम को कोचिंग व खेलने के लिए एक साथ निकलते थे लेकिन 6 बजे तक घर लौट आते थे।

जब गुरुवार शाम को दोनों बच्चे वापस नहीं आए तो ढूंढना शुरू किया गया लेकिन अभी तक दोनों बच्चे लापता है। प्रियम श्रीवास्तव तरुण श्रीवास्तव का एकलौता पुत्र है। बच्चे के गायब हो जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

नाते रिश्तेदार सभी ढूंढने में लगे हुए हैं। वहीं दिव्यांश वर्मा के पिता राकेश वर्मा और माता शांति वर्मा दोनों अध्यापक हैं। अध्यापक दंपति के दो पुत्र हैं। गायब हुआ दिव्यांश वर्मा छोटा लड़का है। दिव्यांश के गायब होने से माता-पिता दोनों परेशान है।

  • संदीप कुमार फिजा
Click