नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सुरेश दत्त गौड़ की मनाई गयी पुण्यतिथि

1

आज भी डलमऊ के नागरिकों के ह्रदय में जीवांत हैं स्व सुरेश दत्त गौड़ – दिव्यानन्द गिरि
डलमऊ रायबरेली – शुक्रवार को डलमऊ नगर पंचायत कार्यालय में  1962 से 1990 तक के अध्यक्ष रहे स्व. पंडित सुरेशदत्त गौड़ की 34वीं पुण्यतिथि व श्रद्धांजलि सभा नगर पंचायत कार्यालय डलमऊ में आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में महंत स्वामी दिव्यानंद गिरि ने कहा कि अदम्य साहस और कार्य कुशलता के रूप में स्वर्गीय सुरेशदत्त गौड़ डलमऊ के नागरिकों के हृदय में आज भी जीवंत हैं आज उनसे प्रेरणा लेकर ऐसे ही समाज सेवा सबको करनी चाहिए।

नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ ने कहा कि पूज्य पिता हमेशा से गरीब एवं असहायों की मदद के लिए रात दिन तात्पर्य रहते थे और किसी असहाय एवं गरीब व्यक्तियों के लिए हर स्तर पर सदैव संघर्ष किया करते थे उनकी प्रेरणा और आशीर्वाद से डलमऊ की सम्मानित जनता ने मुझे चौथी बार सेवा करने का अवसर दिया है और मैं भी सभी के लिए रात दिन जनमानस की सेवा में तत्पर हूं। श्रद्धांजलि सभा के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों व तीमादारों को फल वितरित किया गया।

इस मौके पर राजेंद्र अवस्थी, राधेश्याम गुप्ता, आनंद त्रिवेदी, अमरेश पांडे, बबलू पंडा, दिनेश त्रिपाठी, मन्ना त्रिपाठी, दुर्गा शंकर बाजपेई, रामबाबू गुप्ता, पुकुन शुक्ला, पटवारी शंकर, घनश्याम जायसवाल, पुतनी महाराज, सभासद विनोद निषाद, विक्रम सोनकर, शकील अहमद, फिरोज अहमद, राहुल यादव, जितेन्द्र सोनकर, मनमोहन यादव, ऋतिक जायसवाल, शिवप्रसाद साहू, सुनील दत्त द्विवेदी, मनोज पांडे, जनार्दन द्विवेदी, सरोज पांडे, बच्चन निषाद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- विमल मौर्य

Click