दर-दर भटक रही महिला पहुंची बड़ागांव थानाध्यक्ष की शरण में

17

वाराणसी। हरहुआ, बड़ागांव थाना के ग्राम हरहुआ निवासिनी मीना केशरी के पति राजन केशरी का हरहुआ बाज़ार में पैतृक जमीन में मकान व दुकान है।

पीड़िता के उक्त मकान से बिना किसी हक व अधिकार के प्रार्थिनी की संपत्ति को हड़प लेने के की नियत से ससुर कन्हैया लाल केशरी के इशारे व देवर आशीष केशरी विरोध करने पर पति व उसके बच्चे को आयेदिन प्रताड़ित करते रहता है और सम्पत्ति छोड़कर भाग जाने को कहते रहते हैं।

नहीं तो जान से मारने की धमकी देता रहता है। जिसकी शिकायत प्रार्थिनी द्वारा मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल ऐप पर प्रार्थना पत्र द्वारा भी अवगत कराया गया था। जिस पर चौकी इंचार्ज हरहुआ द्वारा बिना पीड़ित पक्ष को बुलाए अपनी मनमानी तरीके से फर्जी रिपोर्ट लगाकर निस्तारण कर दिखाया है।

जिससे प्रार्थिनी को अपूर्णनीय क्षति हो रही है व विपक्षी द्वारा जान माल की घटना घटने की संभावना बनी हुई है। जिसकी शिकायत प्रार्थिनी ने बड़ागांव थानाध्यक्ष से की और मामले की जानकारी होने पर हिमाद्री ट्रस्ट के प्रमुख राजकुमार गुप्ता ने उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर पीड़िता को न्याय दिलाने की माँग रखी है वही थानाध्यक्ष द्वारा भरोसा दिलाया गया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

राजकुमार गुप्ता

Click