पीएनबी बैंक ने डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों को बांटे मॉस्क व सैनिटाइजर

15

रिपोर्ट :- हरिश्चंद्र राजपूत, हमीरपुर

हमीरपुर । वैश्विक महामारी कोरोना / कोविड19 के दृष्टिगत जनपद में कोरोना / कोविड-19 से पॉजिटिव / संदिग्ध मरीजों के इलाज में लगे स्वास्थ्य कर्मियों डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ आदि के उपयोगार्थ आज पंजाब नेशनल बैंक की ओर से जिला प्रशासन को 3000 नग ट्रिपल लेयर मास्क / एन-95 मास्क व 1000 नग हैंड सेनेटाइजर उपलब्ध कराया गया है। यह सामग्री पंजाब नेशनल बैंक कानपुर जोन की डिप्टी जनरल मैनेजर श्री मती रंजना खरे द्वारा जिलाधिकारी डॉक्टर ज्ञानेश्वर त्रिपाठी को उपलब्ध कराई / दान की गई है।

इस मौके पर जिलाधिकारी ने पंजाब नेशनल बैंक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जरूरत के समय में पंजाब नेशनल बैंक प्रशासन का सहयोग करने के लिए सदैव आगे रहता है ,इसी परिपाटी को आगे बढ़ाते हुए कोरोनावायरस से लड़ने के लिए यह सामग्री कोरोना योद्धाओं हेतु उपलब्ध कराई गई है जो कि बहुत उपयोगी होगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि संकट की इस घड़ी में पत्रकार बंधुओं द्वारा कोरोना से बचाव / रोकथाम के संबंध में बेहतरीन कवरेज किया गया है उनका यह कार्य सराहनीय रहा है। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने मौजूद पत्रकार बंधुओं को मास्क तथा सेनीटाइजर वितरित कराया है।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी विनय प्रकाश श्रीवास्तव, पंजाब नेशनल बैंक हमीरपुर के शाखा प्रबंधक नागेंद्र सिंह , बैंक की अधिकारी अंकिता द्विवेदी व अतिन सचान , पीएनबी के मंडलीय अधिकारी अश्विनी कुमार उपाध्याय आदि मौजूद रहे ।

Click