बकरीद व रक्षाबंधन पर्व को लेकर शांति व्यवस्था को लेकर बैठक

21

कुलपहाड़ ( महोबा ) कोतवाली प्रांगण में बकरीद व रक्षाबंधन के पर्व को लेकर पीस कमेटी की बैठक नायब तहसीलदार राधेश्याम गौड की अध्यक्षता व प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार की मौजूदगी में सम्पन्न हुई। जिसमें दोनों पर्वों के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने के दिशा निर्देश दिए गए।

अगस्त के प्रथम सप्ताह में पडने वाले त्योहार बकरीद व रक्षाबंधन पर्व को मनाने के लिए नायब तहसीलदार ने कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के साथ साथ मुंह में मास्क लगाने पर जोर दिया गया। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना आवश्यक कार्य के बाहर न निकले। उन्होंने मुस्लिम पक्ष से अपील की कि जो भी व्यक्ति कुर्बानी करना चाहता है वह अपने घर के अंदर ही करे। उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशानुसार खुले में कुर्बानी नहीं की जाएगी।

वहीं नगर वासियों ने त्योहार की खरीददारी के लिए बाजार खोले जाने की प्रशासन से मांग रखी। ताकि लोग जरूरत के सामान की खरीददारी कर सकें।
प्रभारी निरीक्षक ने लोगों से शांन्ति के साथ अपने अपने त्योहार को मनाने की अपील की । इस मौके पर अमित प्रताप सिंह, सगीर पहलवान, डॉ हरगोविंद सैनी, मानवेंद्र सिंह,नसीम अहमद, दुर्गेश सोनी, महेंद्र पाठक आदि लोग मौजूद रहे।

Click