बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

53

सलोन,रायबरेली , राष्ट्रीय राज्यमार्ग कलुवापुर के समीप स्कार्पियो और बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार बच्चो समेत 6 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलो को इलाज के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है। कोतवाली अंतर्गत बाबू जी का पुरवा मजरे नुरूद्दीनपुर निवासी मुन्नालाल(25)पुत्र राम सुमेर गुरुवार देर शाम अपनी बहन सुषमा पत्नी उपेंद्र पटेल को उसके ससुराल औना सदरा बाइक छोड़ने के लिए निकला था।

बाइक पर महिला के दोनों बच्चे आशिंका(5)अनाया(1)भी मौजूद थे। प्रत्क्षयदर्शियो के मुताबिक कालूजलालपुर के समीप सलोन से प्रतापगढ़ की ओर जा रही स्कार्पियो गाड़ी से बाइक सवार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि महिला और उसके दोनों बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए। वही स्कार्पियो सवार पति पत्नी और उसके दोनों बच्चे भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुँची करहिया चौकी पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सलोन में भर्ती कराया। यहां सुषमा उसके दोनों बच्चे और गाड़ी सवार युवक रामजी उसकी पत्नी आरती दोनो बच्चो को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

वही युवक की मौत की सूचना पर परिवार जनों में हड़कम्प मच गया।पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि दुर्घटना को अंजाम देने वाला वाहन अपना दल के नेता का है। युवक की पत्नी प्रेग्नेंट है। उसे किसी निजी अस्पताल से ट्रीटमेंट कराकर घर लौट रहा था। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है। जबकि  6 लोगो के घायल होने की सूचना है। शव को पीएम भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- आशीष कुमार

Click