बाइक की आमने-सामने से टक्कर

50

रायबरेली। ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड की बाइक की सामने से आ रही मोटरसाइकिल से आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिससे होमगार्ड चोटिल हो गया वहीं टक्कर मारने के बाद बाइक सवार बाइक लेकर फरार हो गया।

राहगीरों ने घायल होमगार्ड को सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद होमगार्ड की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना चंदापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के कसरेहला बलीपुर के पास की है। कोतवाली क्षेत्र के सिकंदर पुर गांव निवासी सुरजीत मौर्य पुत्र श्याम सुंदर उम्र लगभग 26 वर्ष होमगार्ड में तैनात हैं। शुक्रवार की सुबह सुरजीत मोटरसाइकिल से ड्यूटी पर जा रहे थे कि कसरेहला बलीपुर गांव के बीच में सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक समेत नहर की पटरी से नीचे जा गिरे और गंभीर रूप से चोटिल हो गए।

वहीं टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार बाइक सहित फरार हो गया। मौके पर पहुंचे राहगीरों ने घायल होमगार्ड सुरजीत मौर्य को ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद होमगार्ड की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

रिपोर्ट- अशोक यादव एडवोकेट

Click