बूढ़े, महिला, युवा और दिव्यांग सभी करें 23 फरवरी को मतदान: सिटी मजिस्ट्रेट

7

रायबरेली

जनपद का मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी वैभव श्रीवास्तव के दिशा निर्देशन में पूरा प्रशासन एवं सभी विभाग पूरी टीम के साथ विभिन्न माध्यमों से शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के मतदाताओं को मतदान करने के लिए सज्जाद एवं जागरूक बनाया जा रहा है।
महिला टोली एवं मीना टोली तथा बुलावा टीम को सशक्त एवं जागरूक बनाने के उद्देश्य से सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा अमावा विकासखंड के कुतुबपुर बरेदा एवं पहरे मऊ बूथों पर पहुंच कर जहां महिला टोली को सशक्त एवं जागरूक बनाया वही दिव्यांग एवं बुजुर्ग मतदाताओं से भी 23 फरवरी को मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि महिला टोली के साथ-साथ ग्राम पंचायत स्तर के सभी विभाग के कर्मचारी भी मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सहयोग प्रदान करें जिससे जिलाधिकारी का प्रयास सफल हो सके। उन्होंने रंगा.ेली और मेहंदी लगाने तथा बनाने वाली टीम को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया और उन्हें मतदान कराने के लिए उत्साहित भी किया।

सदर विधानसभा के स्वीप नोडल एसडीएम कार्तिकेय सिंह ने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने में आप सबका सहयोग अपेक्षित है अपने अपने माध्यम से एक-एक मतदाता को मतदान करने के लिए सजग एवं जागरूक बनाएं। जिला विद्यालय निरीक्षक सहायक नोडल स्वीप ओमकार राणा ने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने वाली टीम को सम्मानित किया जाएगा लोकतंत्र के उत्सव में सभी बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।
इस अवसर पर जनपद में स्वीप कार्यक्रम को कोऑर्डिनेट कर रहे स्वीप सहयोगी एस0एस0 पाण्डेय, खंड प्रेरक शरद तिवारी, ब्लॉक मिशन मैनेजर एन आर एल एम् राजकुमार, संदीप, महिला टोली अध्यक्ष अंतिमा सिंह, आरती, पंचायत सहायक प्रिया एवं श्रेया श्रीवास्तव शामिल रहे

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Click