बैंक मैनेजर के कोरोना संक्रमित होने की चर्चा

14

रिपोर्ट – दुर्गेश सिंह

लालगंज (रायबरेली)। कस्बे स्थित एक बैंक के शाखा प्रबंधक के कोरोना संक्रमित होने की चर्चा है। यह लखनऊ से यहां आते-जाते थे। आशंका होने पर उन्होंने स्वयं लखनऊ में निजी तौर पर जांच कराई है। संक्रिमित होने की पुष्टि होने के बाद वह लखनऊ में ही अपना इलाज भी करा रहे हैं लेकिन उनके बैंक के सहयोगियों ने किसी प्रकार की जानकारी देने से मना कर दिया।

मिली खबर के मुताबिक वह यहां पांच दिन से नहीं आए हैं। उनके न आने की पुष्टि बैंक के लोगों ने भी की है लेकिन इस चर्चा के बावजूद यहां बैंक में गुरुवार को किसी प्रकार की एहतियात नहीं बरती गई। न तो बैंक को सैनिटाइज कराया गया और न ही सील किया गया। बैंक में शाखा प्रबंधक के साथ काम करने वाले लोग गुरुवार को भी काम करते रहे और आने-जाने वाले ग्राहकों के साथ लेन-देन सहित अन्य जरूरी काम निपटाते रहे।

बैंक में काम कर रहे अधिकारी ने पूछने पर इस बावत कुछ भी बताने से मना कर दिया। बैंक मैनेजर ने लखनऊ की एक निजी लैब में 24 को अपना सैंपल दिया और 25 जून को आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाये गए।

सीएचसी अधीक्षक डॉ. राजीव गौतम ने बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लखनऊ के एक निजी लैब से इसकी जांच कराई है। लखनऊ में ही उनका इलाज भी चल रहा है।

Click