बॉर्डर पर बसों को रोके जाने के कारण कांग्रेसियों का प्रदर्शन, बसों को उत्तर प्रदेश में जाने देने की मांग

20

उत्तर प्रदेश, राजस्थान बॉर्डर पर खड़ी है बसे, बसों को नही मिली सीमा में प्रवेश की अनुमति ।

बाँदा— लाकडाउन के कारण बाहर से पैदल ही घर लौट रहे प्रवासी मजदूरो को बसों से घर भिजवाने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने राजस्थान सरकार से बसे मँगवाई थी जिन बसों से बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों को जो पैदल ही अपने घरों को जा रहे थे उन्हें बसों से उनके घरों को भेजा जाना था पर उत्तर प्रदेश राजस्थान बार्डर ,मथुरा में इन बसों को उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश की अनुमति न मिलने से रोक दिया गया ।

गौरतलब है कि बाँदा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित ने आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी कार्यालय आकर ज्ञापन दिया ।

जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित ने कहा कि प्रवासी मजदूर जो मुम्बई, गुजरात, मध्यप्रदेश से पैदल चलकर अपने अपने घरों को जा रहे है इन्हें बसों से भेजने के लिए पार्टी की रास्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी जी द्वारा राजस्थान सरकार से 1000 बसे मँगवाई थी जिसमे 500 बसे मथुरा में उत्तर प्रदेश राजस्थान बार्डर पर है जिन्हें प्रसाशन द्वारा रोक लिया गया है और उत्तर प्रदेश की सीमा में दाखिल नही होने दिया जा रहा है । यह सरकार किसान और मजदूर विरोधी सरकार है यह उन बसों को जाने की अनुमति दे ।

Click