भरभरा कर गिरा कच्चा मकान, एक महिला की मौत, बच्ची की हालत गंभीर

163

रायबरेली। शुक्रवार की देर रात रायबरेली की सदर तहसील के बेला भेला ग्रामसभा के अयोध्या बख़्श गांव में अचानक से एक कच्चा मकान भरभरा कर गिर पड़ा जिससे उसके नीचे मौजूद एक महिला व उसका बच्चा मलबे में दब गया।आस पास के लोगो ने मलबे से दोनों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

घायल बच्चे को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वही मामले की सूचना ग्राम प्रधान को दी गई लेकिन न तो वो मौके पर पहुचा और न ही कोई राजस्वकर्मी मौके पर पहुचा जिससे ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है

बताते चले कि जिले की सदर तहसील के बेला भेला के अयोध्या बख़्श गांव के निवासी नन्दलाल अपने परिवार के साथ कच्चे मकान में रहता था।कल देर रात जब सभी सो रहे थे तो अचानक से भरभराकर कर मकान गिर पड़ा जिससे अंदर सो रही नंदलाल की पत्नी व उसका बच्चा मलबे में दब गए।

आनन-फानन ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को मलबे से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी पत्नी की मौत हो गई वही बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।बच्चे को ईलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुचाया गया।हादसे की सूचना ग्राम प्रधान को दी गई लेकिन कई घण्टे बीतने के बावजूद भी न तो ग्राम प्रधान और न ही राजस्वकर्मी मौके पर पहुचे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Click