भाजपा कार्यकर्ता पर सपा की दबंग गुंडो ने किया जानलेवा हमला

21

चुनाव समाप्त होते ही सपा के पुराने गुंडो का नया रूप आया सामने।

भाजपा सेक्टर संयोजक को जान से मारने का प्रयास।

सपा के गुंडे अवैध तमंचा लहराते रहे।

सपा के गुंडो के द्वारा भय का माहौल बनाने के लिए  भाजपा समर्थक के ऊपर किया जानलेवा हमला।

सपा प्रत्याशी के जीतते ही जाग उठे 10 साल से दबे पुराने दबंग और गुंडे।

घायल मइयादीन राजपूत भारतीय जनता पार्टी का शक्ति केन्द्र संयोजक था।

भाजपा नेता ने नवनिर्वाचित सपा सांसद के इशारे पर हमला करने का लगाया आरोप।

महोबा थाना पनवाड़ी के ग्राम कुनाटा निवासी सूरज सिंह पुत्र रामेश्वर लोधी ने एक शिकायती पत्र थाना पनवाड़ी प्रभारी को देते हुए कहा है कि उनके मइयादीन राजपूत भारतीय जनता पार्टी के शक्ति संयोजक हैं और वह भाजपा के लिए प्रचार प्रसार करते हैं वही इलेक्शन के दौरान हमारे भाई ने भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार किया तो सपा के समर्थक बुरी तरीके से तिलमिला गए और चुनाव हो जाने के बाद हमारे भाई को बुरी तरीके से मारपीट करके घायल कर दिया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया  है जहां पर उसकी हालत गंभीर है।

गौरतलब हो कि महोबा पनवाड़ी विकासखंड के
ग्राम कुनाटा के निवासी सूरज सिंह पुत्र रामेश्वर लोधी ने एक शिकायती पत्र थाना प्रभारी पनवाड़ी दिया है जिसमें पीड़ित के भाई  ने आरोप लगाते हुए बताया है कि भाई मइयादीन राजपूत भारतीय जनता पार्टी का शक्ति केन्द्र संयोजक है। दिनांक 7.06.024 को समय करीब 09.30 बजे रात मइयादीन राजपूत महुआ से अपने गाँव कुनाटा जा रहा था तभी महुआ ढाबे के पास है बैठे समाजवादी पार्टी के कुछ दबंग मइयादीन राजपूत को रोककर गाली गलोंच करने लगे तथा कहने लगे कि साले तूने भाजपा का प्रचार किया है। सपा का नही किया है। हम लोग आज तुझे जान से मार देंगे क्योंकि हमारा सपा प्रत्याशी अजेन्द्र राजपूत जीत गया है।

हमारा कुछ कोई नही कर पायेगा पीड़ित के भाई मइयादीन ने विरोध किया तो सपा के विकाश पुत्र वालेन्द्र लोधी भूपेन्द्र पुत्र राकेश यादव हल्कुट्टा पुत्र मानसिंह व विकाश राजपूत व करीब पन्द्रह लोग एक साथ मिलकर लाठी डंडा व धारदार हथियार एवं अवैध तमंचा के साथ मारपीट शुरू कर दी और जिसमें भाई बुरी तरीके से घायल हो गया। भाई को लहुलूहान कर सपा के गुंडे अवैध तमंचा लहराते हुए जान से करने की धमकी देते हुए भाग गए। घायल भाई को पनवाड़ी स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां पर उनकी हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल महोबा में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपित विकास राजपूत, हलकुट्टा, भूपेंद्र यादव और अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

अब देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले समय में योगी सरकार गुंडे माफिया के ऊपर हंटर चलती है या नहीं

रिपोर्ट- राकेश कुमार अग्रवाल

Click