राजनीति में एक भी रूपया पैसा कमीशन लेना हराम है प्रतापगढ़ सांसद शिव पाल सिंह पटेल

116

लोकसभा का मतदाता मुझको कर्जदार बनाया है उसको ब्याज सहित वापस करूंगा। लोकसभा क्षेत्र मतदाताओं के बेटे बेटियों के लिए जिले में उच्च शिक्षा हेतु दो बर्ष के अंदर स्थापित करूंगा राजधानी की तर्ज पर कालेज जिसकी लागत लगभग 70करोड होगी। लोकसभा क्षेत्र में बिकास में भेदभाव किया गया है आज भी गरीब लोग परेशान हैं।

प्रतापगढ़ जिले के नवनिर्वाचित सांसद शिवपाल सिंह पटेल का नगर पंचायत मांधाता के चंदा कृष्णा मैरिज हाल में स्वागत समारोह का आयोजन कुलदीप यादव सभासद राजेश यादव पिंटू केसरवानी 20 जेवार के अध्यक्ष //प्रधान मिश्रीलाल अग्रहरि के नेतृत्व में किया गया।
स्वागत समारोह के दौरान सांसद शिवपाल सिंह पटेल ने कहा कि मुझे प्रतापगढ़ के मतदाताओं ने इतना स्वागत सम्मान कर दिया है कि मैं लगातार 5 वर्षों तक अपने मतदाताओं का स्वागत और सम्मान करूंगा मेरे स्वागत सम्मान के लिए पुष्प कुछ एवं पुष्प हार की जरूरत नहीं है इस पर आने वाले खर्च का किसी गरीब को जरूरत है सभी सम्मानित लोगों से निवेदन है मुझे दिखावा पसंद नहीं है इसमें आने वाले खर्च का हर गरीब में इसका वितरण होना चाहिए।

मेरे द्वारा स्थापित लखनऊ पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राएं आज वैज्ञानिक हैं नासा में  अधिकारी हैं उसी तर्ज पर प्रतापगढ़ के सम्मानित मतदाताओं के आने वाले भविष्य के लिए मैं संकल्प लिया हू कि जल्द ही प्रतापगढ़ जिले में राजधानी जैसा कॉलेज प्रतापगढ़ लोकसभा के लोगों को मिले इसके लिए मेरे द्वारा जमीन तलाशी जा रही है जल्द ही यह कार्य मेरे मतदाताओं के समक्ष होगा प्रतापगढ़ जिले में बेरोजगार युवा किसान आम जनमानस व्यापारी सब त्रस्त हैं।

सांसद शिवपाल सिंह पटेल ने कहा कि हमारे व्यापारी बंधुओ के साथ बहुत बड़ा सौतेला व्यवहार हो रहा है कभी-कभी व्यापारियों के साथ लूट छिनौती हत्या का भी मामला प्रकाश में आता है आत्म सुरक्षार्थ हेतु यदि उनको लाइसेंस की जरूरत पड़ेगी तो इसके लिए मेरे द्वारा बराबर प्रयास किया जाएगा जिला धिकारी से बात भी करूंगा।

राजनीति करना समाज सेवा  के बराबर है जनसेवक बनकर मतदाताओं के बीच में जनता के बीच में जाकर उनके दुख दर्द में शामिल हूगा। उक्त कार्यक्रम में सभासद राजू दुबे रिंकू दुबे दिनेश मिश्रा इददू खां महेंद्र यादव सुधाकर मिश्रा धर्मेंद्र तिवारी ज़लाल नेता तमाम व्यापारी सभासद आम नागरिक स्वागत समारोह में सांसद को बुकें भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन महेंद्र प्रताप यादव समाजवादी नेता ने किया।

रिपोर्ट – अवनीश कुमार मिश्रा

Click