राजातालाब में एयरटेल का नेटवर्क खराब होने से उपभोक्ता परेशान

6

वाराणसी। राजातालाब क्षेत्र में एयरटेल का नेटवर्क खराब रहने के कारण इसके उपभोक्ताओं को काफी परेशानी हो रही है। पिछले तीन दिनों से नेटवर्क का रेंज कम हो गया है जिस कारण दूसरे के हाट स्पाट से वाईफ़ाई चलाकर लोगों को जरूरत का काम करना पड़ रहा है।

राजातालाब में एयरटेल का टावर लगा हुआ है जिससे कचनार, रानी बाज़ार, मेहदीगंज, बीरभानपुर आदि कई गांव के लोग इसकी सेवा लेने को सिम का उपयोग करते हैं। कई वर्ष पहले एयरटेल का टावर यहां लगा था। उस समय टावर क्षेत्र में सही से काम करता था, लेकिन कुछ दिनों से इसके नेटवर्क की स्थिति खराब हो गई है।

इसके टावर के महज आधा किलोमीटर की दूरी पर तहसील व ब्लाक मुख्यालय है जहां पर इसका नेटवर्क नहीं पकड़ता है। इसका नतीजा यह है कि ऑनलाइन काम करने में लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

राजातालाब क्षेत्र में एयरटेल सिम से बात तक ठीक से नहीं हो पाती है। राजकुमार गुप्ता, जयलाल पाल आदि उपभोक्ता ने कहा कि यदि यही स्थिति रही तो मजबूरन एयरटेल सिम को वे लोग दूसरी कम्पनी में पोर्ट करवा लेंगे।

सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने उपरोक्त समस्या का तत्काल निराकरण कराने के लिए पीएमओ सहित एयरटेल कम्पनी को मेल, ट्वीट किया है। वहीं एयरटेल कस्टमर केयर से बात करने पर तीन दिनों से उपभोक्ताओं को बताया जा रहा है कि शीघ्र ही नेटवर्क समस्या को दूर किया जाएगा।

राजकुमार गुप्ता

Click