राजीनामा पर दबाव बनाने के लिए महिला ने बलात्कार का फर्जी मुकदमा कराया दर्ज

8

रिपोर्ट – हरिश्चंद्र राजपूत

हमीरपुर। महिला ने 3 लोगों पर लगाया खुद के साथ सामूहिक बलात्कार का आरोप, महिला का भाई पहले से है एक लड़की को भगाने का आरोपी, राजीनामा के बनाने के लिए महिला ने चली चाल।

मामला जनपद हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक महिला ने 3 लोगों को पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, और पुलिस से आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

तो वहीं उप अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोप लगाने वाली महिला के भाई के ऊपर पहले से ही एक लड़की को भगाने का आरोप है। जिसमें थाना मुस्करा में लड़की को बरामद कर आरोपी के विरुद्ध 376 व लड़की को बहला-फुसलाकर भगाने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस बराबर दबिश दे रही है। मुक़दमे के चलते दवाव बनाने के लिए आरोपी लड़की की बहन ने जिनके ऊपर आरोप लगाया है, वह उस लड़की के बाप और रिश्तेदार हैं जिन्होंने पहले इसके भाई पर मुकदमा पंजीकृत कराया था,इसका भाई पहले उस लड़की को भगाकर ले गया था प्रथम दृष्टा में यह मामला राजीनामा करवाने के लिए रचा गया सडयंत्र लगता है। पुलिस ने बहरहाल मामला पंजीकृत कर लिया है और इसमें कड़ाई से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी आरोपी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा चाहे फिर वह झूठा मुकदमा लिखवा रही लड़की हो या फिर आरोपी।

Click