रायबरेली में फूटा कोरोना बम-एम्स हॉस्पिटल के 16 स्टॉफ हुए कोरोना पॉजिटिव

915

रायबरेली-बुधवार को एम्स में 16 हेल्थकेयर स्टाफ नर्स कोविड से संक्रमित पाए जाने के बाद से एम्स सेंटर में हड़कम्प मच गया। अब रायबरेली जिले में कुल 23 एक्टिव केस हैं पूरे एम्स सेंटर को सेनिटाइज करवाया जा रहा हैं

सूत्रों का कहना है कि एम्स सेंटर में संक्रमण पाए जाने का मुद्दा गंभीर है। और मरीज होने पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होना मुश्किल है। एम्स सेंटर में जिन स्टाफ नर्स में कोविड पाया गया है, उनके संपर्क में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है, ताकि उन्हें क्वारंटीन किया जा सके।

इस बीच एम्स में ओपीडी शुरू करने के लिए लगातार बैठकें की जा रही है। ओपीडी शुरू करने के लिए फैकल्टी से राय मांगी गई है। सूत्रों का कहना है कि एम्स में ओपीडी शुरू करी जाए या नही इसको लेकर योजना बनाई जा रही थी, लेकिन अभी तक इस पर फैसला नहीं हो पाया है।

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे मेंअनुज मौर्य रिपोर्ट देश में 58,097 केस सामने आए हैं. हालांकि, इस दौरान 15,389 लोग ठीक हुए हैं. पिछले 24 घंटे में 534 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. लेकिन सबसे ज्यादा चिंता की बात ये है कि कोरोना की तीसरी लहर में बड़ी संख्या में डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं.

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Click