राहुल गांधी ने दिया करारा जवाब कहा परमिशन दें यूपी पैदल जाऊंगा मजदूरों का बैग उठाऊंगा

10

रिपोर्ट – दुर्गेश सिंह

बोले राहुल गांधी मजदूरों से उनका हाल जाना तो भाजपा ने सवाल उठाए!

राहुल गांधी ने कहा भाजपा सरकार सवालों के जवाब में सवाल कर रही है उसके पास जवाब नहीं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को लॉकडाउन के मसले पर बात की और सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मुश्किलों की बात की और कहा कि वह पैदल यूपी जाने को तैयार हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वित्त मंत्री को जवाबइजाजत दें तो पैदल यूपी निकल जाऊंगा: राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मजदूरों की मुश्किलों पर बात की. इस दौरान राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा किए गए हमले का जवाब भी दिया.

राहुल गांधी ने कहा कि मुझे मजदूरों से बात करके अच्छा लगता है और मुझे काफी कुछ सीखने को मिलता है. लेकिन अगर मुझे परमिशन मिलती है, तो मैं पैदल ही उत्तर प्रदेश निकल जाऊंगा और मदद करना शुरू कर दूंगा मजदूरों की. लेकिन सरकार मुझे परमिशन नहीं देगी.

बैग उठाने के तंज पर राहुल गांधी ने जवाब दिया कि अगर मुझे परमिशन दे दी जाती है तो मैं एक नहीं दस मजदूरों के बैग उठाने के लिए भी तैयार हूं.

बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सुखदेव विहार में जाकर प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने मजदूरों की मुश्किलों को जाना था और पैदल घर जाने का कारण पूछा था. मुलाकात के बाद राहुल गांधी की ओर से मजदूरों के लिए एक गाड़ी की व्यवस्था भी की गई थी.

इसी के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात को ड्रामा बताया था. वहीं कहा था कि इससे अच्छा होता कि राहुल गांधी मजदूरों की मदद करते और सामान उठाने में उनकी सहायता करते.

कांग्रेस की ओर से इस मुलाकात की एक वीडियो भी साझा की गई थी, इतना ही नहीं ईद के मौके पर भी राहुल गांधी ने टैक्सी ड्राइवर से मुलाकात की थी.

Click