व्यापार मंडल में प्रांतीय पद के लिए मृत्युंजय बाजपेई करेंगे नामांकन

16

लालगंज (रायबरेली) , उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के प्रांतीय संगठन मंत्री पद के लिए मृत्युंजय बाजपेई नामांकन करेंगे। उनकी प्रत्याशिता के लिए लालगंज इकाई के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से सहमति प्रदान की है। शनिवार को लखनऊ के महाराजा अग्रसेन कॉलेज में नामांकन प्रक्रिया संपन्न होगी। नई बाजार स्थित व्यापार मंडल की नगर कार्यालय में शुक्रवार को व्यवसाई सगीर उर्फ पुल्लन की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। जिसमें सर्वसम्मति से मृत्युंजय वाजपेई को प्रदेश संगठन मंत्री पद के लिए प्रत्याशित घोषित किया गया। बैठक में बताया गया कि प्रांतीय निर्वाचन की अधिसूचना जारी है।

आगामी शनिवार को महाराजा अग्रसेन कॉलेज में श्री वाजपेई अपना नामांकन दाखिल करेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि परंपरागत तरीके से संगठन के त्रिवार्षिक निर्वाचन में जनपद के पदाधिकारियों को प्रदेश में प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है। कहा कि इस बार श्री वाजपेई को प्रांतीय संगठन मंत्री पद के लिए प्रत्याशी घोषित किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने जीत पर विश्वास व्यक्त किया। नगर महामंत्री कौशलेंद्र कंचन ने कहा कि 29 जून को नामांकन होगा। 3 बजे पर्चा की जांच होगी और 5 बजे नाम वापसी की जा सकेगी। 30 जून को सुबह दस बजे से मतदान होगा।

जिसके बाद एक बजे से रविंद्रालय चारबाग लखनऊ में व्यापारी महासम्मेलन संपन्न होगा। बैठक में उपस्थित संरक्षक किरन सोनी, जिला अध्यक्ष रोहित सोनी, हंसराज विश्वकर्मा, महेश सोनी, अनिल सोनी, शीलू त्रिवेदी, वीरू तिवारी, कैलाश केसरवानी, शिवम गुप्ता, अमित गुप्ता, अध्यक्ष प्रतीक शर्मा, रौनक भादौरिया, अर्पित गुप्ता, विनय शर्मा, अंशु गुप्ता, पारुल गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, सुरेश, रामबाबू सोनकर, रहम अली, पुष्कर गुप्ता, मयंक गुप्ता, शिवम सोनी, पीयूष गुप्ता, विनय गुप्ता, विशाल गुप्ता, अंकुर गुप्ता, पूतन विश्वकर्मा, मोहम्मद परवेज शाहिद तमाम व्यापारी व पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Click