शारीरिक दुरावस्था से परेशान युवा उद्यमी ने ज़हर खाकर दी जान

26

दो वर्ष पहले सड़क दुर्घटना के बाद शरीर का निचला हिस्सा नहीं कर रहा था काम

कुलपहाड़, महोबा। सडक दुर्घटना में रीढ की हड्डी टूट जाने एवं कमर का निचला हिस्सा काम न करने से परेशान युवा उद्यमी ने जिंदगी से तंग आकर सल्फास खाकर अपनी जान दे दी।

नगर के सतियनपुरा निवासी अरविंद साहू का युवा 28 वर्षीय बेटा भुवनेश साहू ने अथक मेहनत से बेकरी प्रोडक्ट का बडा कारोबार खडा कर लिया था। दो वर्ष पहले माल की सप्लाई कर रात में भुवनेश कार से कुलपहाड आ रहा था। रास्ते में कार पेड से टकरा गई थी। जिसमें भुवनेश की रीढ की हड्डी टूट गई थी। और कमर के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया था। भुवनेश दो वर्ष सेे बिस्तर पर था एवं उसका उपचार चल रहा था।

दो वर्ष पूर्व महोबा रोड पर मारूति वैन के पलटने से मृतक की रीढ़ की हड्डी टूट गई थी, जिससे शरीर के नीचे का आधा हिस्सा ने काम करना बंद कर दिया था। भुवनेश चलने फिरने को मोहताज हो गया था। वह लगभग दो माह से बेकरी के कारखाने में ही सोता था। जहां बीती रात्रि को सोते समय उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

कर्मचारियों द्वारा आहट सुनने पर उन्होंने भुवनेश के परिजनों को बुलाया। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए। गंभीर हालत में देख डाक्टरों ने उसे महोबा रिफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। भुवनेश की मौत की खबर से नगरवासी स्तब्ध हो गए हैं उसके परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

  • राकेश कुमार अग्रवाल
Click